ALIA BHATT की मां SONI RAZDAN के घर स्वीमिंग पूल में घुसा सांप, शेयर किया वीडियो

By Aditi July 2, 2020, 11:19 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई नई पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए है जो काफी चौकाने वाले हैं। दरअसल सोनी राजदान के घर सांप घुस गया जिसकी वीडियो उन्होंने शेयर की। सोनी के इस वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किए हैं और उन्हें सुरक्षित कहने के लिए कहा है। हालांकि इन वीडियो पर आलिया का कोई कमेंट नहीं आया है।

उन्होंने पहले वीडियो के कैप्शन में लिखा, हमारे स्वीमिंग पूल में आज एक गेस्ट देखने को मिला है। पहले तो वो पानी पीना चाह रहा था और फिर उसने पानी में डुबकी लगा ली। इसके बाद वो तैरते हुए झाड़ियों में चला गया। सोनी द्वारा शेयर की गई दूसरी वीडियो में इस सांप को झाड़ियों में जाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि ये काफी डरावना है। इसके बाद नीतू के कॉमेंट पर रिप्लाई करते हुए सोनी राजदान ने लिखा कि मैंने 9 सालों में पहली बार यहां सांप देखा है। 

हाल ही में सोनी राजदान ने कोरोना वायरस के चलते लोगों की लापरवाही पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सोनी राजदान का कहा था कि, 'मैं टीवी पर जो भी फुटेज देख रही हूं, जहां लोगों को बिना किसी कारण के देखा जा सकता है, अनावश्यक रूप से चीजों को छूना, बच्चों को बिना मास्क के बाहर निकालना आदि खतरनाक है। अगर हम ही यह नहीं समझ पाएंगे कि अपने लिए क्या अच्छा है, तो कोई और कुछ नहीं कर सकता।'

बता दें कि सोनी राजदान अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपना पक्ष रखती हैं। इससे पहले उन्होंने जनवरी में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देंवेंद्र सिंह के अरेस्ट होने के बाद 2001 में हुए संसद हमले में दोषी अफजल गुरू की फांसी पर सवाल उठाया था। एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अफजल गुरू को हुई फांसी की जांच करवाने की मांग की थी और उसके बाद अपनी सफाई भी दी। इसके बाद वो काफी सुर्खियों में रही थीं। 

Related Story