प्रवासियों की मदद कर रहे सोनू सूद की स्मृति ईरानी ने की तारीफ, कहा- मुझे आप पर गर्व है

By Arunima May 25, 2020, midnight 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में 31 मई तक लॉकडाउन है। इस बीच लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूरों का आर्थिक स्थिति लगातार ख़राब हो रही है। बंद की वजह से यातायात संसाधन की दिक्कतें हैं। ऐसे  में कुछ प्रवासी मजदूर पैदल ही घर की ओर पलायन कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हुए हैं। 

सोनू सूद लगातार बसों और अन्य यातायात साधनों की सहायता से प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की व्यवस्था कर रहे हैं। लोग उन्हें टैग करते हुए ट्वीट कर रहे हैं, सोनू उन सभी लोगों की मदद कर रहे हैं। ट्विटर पर सोनू सूद इस बीच कई बार टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो चुके हैं। वहीं, सोनू के इस काम पर एक्स टीवी एक्ट्रेस और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की नज़र पड़ी। उन्होंने भी सोनू की सोशल मीडिया पर तारीफ की।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों की मदद की जाने पर उनकी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में स्मृति ईरानी ने लिखा, ''मैं आपको 2 दशकों से अपने सहकर्मी के रूप में जानती हूं और मैंने आपको एक एक्टर के रूप में उभरते हुए देखा है। लेकिन इस मुश्किल वक्त में जिस तरह से आप लोगों की मदद के लिए आगे हैं, उसके लिए मुझे आप पर गर्व है और मैं आपके द्वारा की गई इस मदद के लिए आपका शुक्रियाअदा करती हूं।''

गौरतलब है कि शनिवार को सोनू सूद पूरा दिन ट्विटर पर ट्रैंड कर रहे थे। वह प्रवासी मजदूरों की मदद करने के चलते ऑनलाइन ट्रेंड कर रहे थे।

Related Story