स्‍मृति ईरानी ने शेयर की बेटे की क्यूट तस्‍वीर, बचपन में ऐसे दिखते थे

By Arunima Feb. 2, 2020, 2:58 p.m. 1k

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में स्‍मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके बेटे जौहर नजर आ रहें हैं। तस्वीर काफी पुरानी है साथ ही तस्वीर में जौहर स्‍मृति ईरानी की गोद में नजर आ रहें हैं।

 दोनों ये ये तस्वीर काफी प्यारी है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। दूसरी तस्वीर में बेटे जौहर ने एक ड्रोइंग बनाई है साथ ही उसमें लिखा है आई लब यू टू। तस्वीर में मां बेटे का प्यार देखने लायक है। बता दें कि स्‍मृति ईरानी के बेटे जौहर बॉलीवुड के तगड़े फैन हैं।

एक बार जौहर की कलाई में बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान के टॉरकोइस ब्रेसलेट जैसा ही ब्रेसलेट देखा गया था। जौहर की कलाई में दबंग खान जैसा ब्रेसलेट देखकर फैंस ने उन्‍हें सलमान का तगड़ा फैन बताया।

 बता दें कि राजनीति में उतरने से पहले टीवी सीरियल क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी में मुख्‍य किरदार निभाने वाली स्‍मृति ईरानी के बच्‍चों की बांडिंग जबरदस्‍त है।

 

साथ ही आपको बता दें कि 30 जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी अमेठी पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ पति जुबिन ईरानी भी नेता रोड पहुंचे और चिन्हित जमीन का बारीकी से निरीक्षण किया। 

स्मृति के निजी सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि चिन्हित जमीन जुबिन ईरानी को पसंद आई है। उन्होंने जल्द ही इसे खरीदकर कर आवास बनवाने की प्रक्रिया शुरू करने की इच्छा जताई है। 

अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने पिछले लोकसभा चुनाव में जनता से वादा किया था कि यदि वे अमेठी से सांसद चुनी गईं तो वे लोगों की सुविधा के लिए जिला मुख्यालय पर अपना घर बनवाएंगी। 

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले स्मृति ईरानी ने जामो रोड स्थित एक मकान में किराए पर रहकर लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराया था। स्मृति जब भी अमेठी आती हैं, यहीं रुकती हैं और सुबह-शाम लोगों की समस्या भी सुनती हैं। 

ये भी देखिए :- एकता ने बेटे की तुलना सलमान से की, कहा- राधे जैसा है रवि का हेयरस्टाइल !

Related Story