'रसोड़े में कौन था' पर अब स्मृति ईरानी का वीडियो वायरल, राहुल गांधी भी आए नजर

By Aditi Sept. 7, 2020, 4:49 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी का लोकप्रिय सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की कोकिला मोदी की बहुओं को फटकार पर रैप सांग के साथ 'रसोड़े में कौन था' का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां देखिए वहां इसी बात की चर्चा है कि रसोड़े में कौन था? ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रेंड में है,जिसे लोग अपने अलग-अलग अंदाज में पोस्ट कर रहे हैं।इतना ही नहीं ये सवाल अब राजनीतिक गलियारों तक पहुंच गया कि रसोड़े में कौन था? 

हाल ही में केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस मजेदार गाने के एक अलग वर्जन को अपने इंस्टा पर शेयर किया है , जिसे राहुल गांधी पर तंज कसने के रूप में बनाया गया था। वीडियो में, स्मृति ईरानी कोकिलाबेन के मशहूर संवाद 'रसोड़े में कौन था' की लिपसिंक करते हुए दिखाई दे रही हैं। ठीक इसी तरह से बाकी के किरदारों में राहुल गांधी और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के विज़ुअल को भी जोड़ा गया है।

वही इस वीडियो के लास्ट में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा 'राहुल ही राशि है' कहते हुए दिख रहे हैं। ऐसा उन्होंने एक टेलीविजन न्यूज चैनल में अपने दिए इंटरव्यू में कहा था। उसी एक क्लिप को वीडियो में जोड़कर पेश किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन मेें लिखा है कि, "बस अब यही बचा था।"

बता दे कि स्मृति ईरानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वही कमेंट कर लोग उनके पोस्ट पर जमकर अपने- अपने रिएक्शन भेज रहे हैं। स्मृति ईरानी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Story