सुशांत की आत्महत्या के बाद सदमे में मैथिली ठाकुर, अब नहीं गाएंगी बॉलीवुड फिल्मों के गाने

By Aditi June 22, 2020, 6:17 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद से उनके फैंस अभी तक सदमे में हैं । सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत से जुड़े यादें आए दिन शेयर कर रहे हैं । बिहार के लोग सुशांत के इस तरह जाने से बेहद दुखी हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहे है । वहीं अब  सिंगर मैथिली ठाकुर ने भी सुशांत की मौत पर अपना दुख जताया है और फैसला किया है कि अब वह बॉलिवुड के गाने नहीं गाएंगी ।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मैथिली के पिता रमेश ठाकुर ने इस बात की जानकारी दी है कि मैथिली ने सुशांत की मौत से दुखी होकर बॉलिवुड गानों को नहीं गाने का फैसला किया है । इससे पहले मैथिली अपने यूट्यूब चैनल पर काफी बॉलिवुड सॉन्ग गाते हुए वीडियो शेयर करती रही हैं । अपने फेसबुक लाइव में भी मैथिली ने यही बात कही थी । अपने फेसबुक लाइव में मैथिली ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर काफी सदमे में हैं और उन्होंने फैसला किया है कि वह बॉलिवुड के गाने नहीं गाएंगी । मैथिली ने कहा कि उन्हें जो सही लगेगा वही करेंगी और किसी भी चीज के लिए समझौता नहीं करेंगी । 

सुशांत सुसाइड मामले में नौकर, परिजन और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ कई करीबियों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि सुशांत मामले पर तीन स्पेशल टीम्स बनाई गई हैं । वहीं इन दो लोगों से पुलिस की इन्हीं टीम्स में से एक पूछताछ करेगी । सुशांत केस में एक टीम उनके बिजनेस कॉन्टैक्ट से लेकर निजी रिश्तों तक हर पहलू की छानबीन कर रही है । पुलिस की तीसरी टीम सुशांत के डॉक्टर, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से पूछताछ में लगाई गई है । ऐसे ही करीब 10-11 लोगों से पूछताछ हो रही है । 

Related Story