जल्द पापा बनने वाले हैं सिंगर बी प्राक, शेयर की पत्नी संग खूबसूरत तस्वीर

By Aditi June 24, 2020, 6:41 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बी प्राक इंडस्ट्री के बड़े सिंगर हैं। उनकी आवाज का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। प्राक ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का पॉपुलर सॉन्ग तेरी मिट्टी गाया था। इस गाने ने बी प्राक को बॉलीवुड में काफी फेमस हो गए थे। इस गाने के बाद उन्होंने कई गाने गाए और सभी सुपरहिट हुए। बी प्राक ने अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के सुपरहिट सिंगल फिलहाल गाने को गाया था। फिलहाल वो चर्चा में हैं एक खुशखबरी को  लेकर।  जल्द ही वो पापा बनने वाले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की पर वाइफ संग फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस फोटो में बी प्राक की पत्नी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में कपल बेहद क्यूट अंदाज में दिखाई दे रहा है। इस फोटो के कैप्शन में बी प्राक ने लिखा, ''हे बेबी मम्पी पापा आपका इंतजार कर रहे हैं''। बता दें कि ये फोटो उनकी वाइफ के बेबी शॉवर की है।  

बी प्राक के इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही फैन्स और इंडस्ट्री से उनके दोस्त उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। मीका सिंह, नुपुर सेनन, सोनम बाजवा, कनिका कपूर, गौहर खान आदि सेलेब्स ने बी प्राक की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। 

बता दें कि बी प्राक ने साल 2019 में अपनी पत्नी मीरु संग शादी की थी। इस कपल ने 4 अप्रैल को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी।

बीते दिनों बी प्राक ने एक इंटरव्यू में अक्षय संग फोन पर पहली मुलाकात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि- मैं दुबई में था और धर्मा प्रोडक्शन्स के म्यूजिक सुपरवाइजर को मैंने अपना गाना भेजा हुआ था। उन्होंने इस सॉन्ग को अक्षय कुमार और करण जौहर को सुनाया। फिर इसके बाद उनसे मैं फोन पर बात करने लगा। फोन पर उन्होंने अक्षय कुमार को भी कॉन्फ्रेंस पर ले लिया। क्षय ने पंजाबी में मुझे कहा कि उन्हें ये गाना बेहद पसंद आया है। मैं उनकी बात सुनता रहा लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि वे कौन बोल रहे हैं। मैंने पूछा कि पाजी मैंने आपको पहचाना नहीं। इतने में अक्षय हंसने लगे और उन्होंने कहा कि मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं। इतना सुनना था कि मेरे पैरों नीचे से जमीन ही खिसक गई। मैं उस समय इतना उत्साहित हो गया था कि मैं आपको बता नहीं सकता।

Related Story