सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे को भी हुआ कोरोना, रहेंगे होम क्‍वारंटाइन

By Arunima July 23, 2020, 6:54 p.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य (Dhruv) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ध्रुव की उम्र 28 साल है और वो एक रेस्तरां चलाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया कि-" ये सच है, लेकिन, इसमें घबराने की कोई बात नहीं हैं। मेरे बेटे ध्रुव को कोरोना के कोई लक्षण नहीं था और वो फिलहाल ठीक हैं और घर पर ही हैं।"

आगे अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया, "मेरा बेटा ध्रुव रेस्तरां चलाता है और कुछ दिन पहले वो एक अंतर्राष्ट्रीय टूर पर जाने की योजना बना रहे थे। टूर पर जाने से पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया तो पता चला कि उन्हें कोरोना है।" उल्लेखनीय है कि ध्रुव को तीन दिन पहले ही कोरोना होने की जानकारी मिली थी। 

आखिरी में अभिजीत ने कहा कि कोरोना अब बेहद आम किस्म की बीमारी हो गई है और ये किसी को भी हो सकता है। उन्होंने कहा, "ध्रुव अपनी अच्छी तरह से देखभाल कर रहा है और जल्द ही इससे पूरी तरह से उभर जाएगा।"

बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप आम से लेकर खास तक, सभी लोगों के बीच तेजी से फैल रहा है। बीते कुछ समय में इस खतरनाक वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 

उनके साथ एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू, भाभी और भतीजी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना संक्रमित पाई गई। साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोविड-19  से संक्रमित हो गई। 'कसौटी जिंदगी' के अनुराग बासु यानी एक्टर पार्थ समथान ने हाल ही में अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया था। 

Related Story