बॅाडीशेमिंग पर 'शिल्पा शेट्टी' ने किया बड़ा खुलासा, कहा-पार्टी में मुझे देख कर कहा....

By Arunima May 14, 2020, 9:29 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) खुद फिट रहने के साथ- साथ लोगों को भी फिट रहने की प्रेरणा देती है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती है। 

फिटनेस की बात आती है तो सभी का ध्यान केवल शिल्पा शेट्टी पर जाता है। लेकिन एक समय ऐसा था जब शिल्पा शेट्टी को बॅाडीशेमिंग का शिकार होना पड़ा था। ये बात तब की है जब उन्होंने अपने  बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद बाहर निकलने पर कई बार शिल्पा को लोगों के ताने का सामना करना पड़ा था।

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि "प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा 32 किलो वजन बढ़ गया था। यहां तक कि अपने बेटे विवान के पैदा होने के बाद भी मैंने अपना वजन 3 किलो अधिक बढ़ा लिया था।"

आगे शिल्पा ने बताया कि "वियान के होने के बाद जब मैं पहली बार अपने पति राज के साथ एक डिनर पार्टी पर गई तो वहां का नजारा बदल गया। वहां कई सारी महिलाएं किटी में बैठी थीं। उन्होंने मुझे देखते ही एक दूसरे के साथ धीमी आवाज में बात करना शुरू कर दिया। मैंने तब सुना कि एक ने कहा कि हे भगवान,क्या ये शिल्पा शेट्टी है? अभी तक इसका वेट है? मेरे लिए ये काफी परेशानी वाला और निराशा जनक था। मैंने सोचा कि आखिर ये लोग कौन होते हैं, ऐसा किसी के बारे में भी कहने वाले। वैसे ये मेरे लिए एक वेक अप कॅाल भी बना।"

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी की दूसरी बेटी समिषा का जन्म सरोगेसी से हुआ है। उनका पहला बेटा वियान हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई। साल 2012 में शिल्पा ने बेटे वियान को जन्म दिया। 15 फरवरी साल 2020 में उनके घर पर एक प्यारी सी बेटी आई हैं। शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि "उनकी बेटी समीशा के होने से पहले उन्होंने कई बार बच्चा लेने की कोशिश की। लेकिन एक नहीं बल्कि कई बार समस्या आई। इसके बाद उन्होंने सरोगेसी का सहारा लिया।

 शिल्पा ने कहा कि उन्हें ऑटो इम्युन डिजीज है। जिसे APLA के नाम से जानते हैं। उन्होंने बताया कि इस बीमारी के कारण वह खुद से मां बनने में असमर्थ हो गई। तब इसके बाद मैंने बच्चा गोद लेने पर विचार किया।"

Related Story