सिद्धार्थ शुक्ला ने उड़ाया शहनाज़ गिल के नये गाने का मज़ाक, गाने के बारे में ये लिख दिया

By Neetu July 17, 2020, 6:25 p.m. 1k

पूजा राजपूत- कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तेहरवें सीज़न को खत्म हुए चार महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकिन ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज भी खबरों में छाए रहते हैं। सिद्धार्थ के क्रेज़ी फैंस उनपर प्यार लुटाते रहते हैं। फिलहाल सिद्धार्थ एक बार फिर सुर्खियो में छाए हैं। लेकिन इस बार उन्हें चर्चा में लाया है उनका एक ट्वीट, जिसमें उन्होने अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल के नये गाने का मज़ाक उड़ाया है और इस गाने को बकवास बताया है।

सिद्धार्थ का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में सिद्धार्थ ने लिखा है “कुर्ता पजामा काला काला काला काला काला बकवास गाना है मुंह पर चढ़ गया साला साला साला साला साला”। हांलाकि इस ट्वीट को देखकर साफ पता चल रहा है कि सिद्धार्थ ने यह ट्वीट शहनाज़ को चिढ़ाने के लिए मज़ाक में लिखा है और शहनाड का मजाक बनाते हुए वो गाने को प्रोमोट कर रहे हैं। 

दरअसल बिग बॉस के दौरान ही सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गई थी। घर के अंदर रहने के दौरान शहनाज़ ने सिद्धार्थ को लेकर अपने प्यार का खुलकर इज़ाहर किया था। दोनों की जोड़ी को फैंस सिडनाज़ के नाम से पुकारते हैं। हांलाकि सिद्धार्थ शहनाज़ को सिर्फ अपनी अच्छी दोस्त बताते हैं।

शहनाज़ गिल के नये गाने की बात करें तो, शहनाज़ का यह गाना आज ही यानि 17 जुलाई को रिलीज़ हुआ है। गाने में शहनाज़ के साथ नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ नज़र आ रहे हैं। 

गाने में शहनाज़ गिल का स्वैग देखने लायक है। चंद घंटो में ही इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। टोनो कक्कड़ और शहनाज़ गिल की कैमेस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। एक बार फिर अपने म्यूजिक वीडियो से शहनाज़ गिल फैंस के बीच छा गई हैं।

Related Story