सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा का सॉन्ग 'दिल को करार आया' हुआ रिलीज, दोनों का मॉनसून रोमांस हुआ हिट

By Neetu July 31, 2020, 3:54 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का सॉन्ग 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) आज रिलीज हो चुका है। इस गाने ने रिलीज होते ही यू-ट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा दिया है, साथ ही फैंस को भी अपने रंग में रंग दिया। 'दिल को करार आया' गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की हॉट केमिस्ट्री फैन्स को बेहद लुभा रही है। इसके साथ ही फैंस को नेहा और सिद्धार्थ शुक्ला की न्यू जोड़ी भी खूब पसंद आ रही है। कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

'दिल को करार आया' में नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों को पसंद आ रही है। दोनों रेड और ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट लग रहे,साथ ही दोनों का रोमांस भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दोनों एक-दूसरे के इश्क में डूबे दिख रहे हैं।फैन्स दोनों के रोमांटिक अन्दाज़ कि बेहद सराहना कर रहे हैं।

इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और यासिर देसाई ने गाया है। इसके म्यूजिक जहां रजत नागपाल ने दिये हैं और गाने के लीरिक्स राणा ने लिखे हैं। कुछ ही देर में गाने पर आए फैंस के रिस्पॉन्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फैंस ने कमेंट करते हुए गाने को एक दम परफैक्ट बताया। तो वही कुछ फैन्स ने गाने को मास्टरपीस का नाम भी दिया।

बता दें कि, इस गाने की शूटिंग खंडाला में स्थित डेला रिजॉर्ट में हुई थी। इस गाने के जरिए पहली बार नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के साथ नजर आए है, जिसे फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। वही इससे पहले 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) के पोस्टर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे थे।

Related Story