कोरोना संकट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया नेक काम, जानिए किस तरह की 200 परिवारों की मदद !

By Arunima May 30, 2020, 9:13 p.m. 1k

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को एकजुट करने का काम कर दिया है। अब एक वायरस को हराने के लिए पूरी दुनिया साथ आ गई है। हर कोई अपनी तरफ से कुछ ना कुछ योगदार कर इस महामारी से मुक्त होने की कोशिश कर रहा है। सलमान खान के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बैकग्राउंड डांसर रह चुके राज सुरानी ने बताया- 'सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हमारी टीम के 200 डांसर्स की मदद की है। हमरा एक वीडियो वायरल हुआ था, इसके बाद सिद्धार्थ के मैनेजर ने हमें संपर्क किया।'

राज सुरानी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सीधे हमारे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए थे। वहीं, डांसर्स की कंपनी ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को थैंक यू कहा है। उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड डांसर की इस मुश्किल की घड़ी में मदद करने के लिए।' सोशल मीडिया पर बैकग्राउंड डांसर्स का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में ये सभी लॉकडाउन में अपनी खराब आर्थिक हालत के बार में बता रहे थे। 

इसके बाद कई लोग इनकी मदद के लिए आगे आए थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इनकी मदद की थी।

 इसके अलावा करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स ने भी डांसर्स की टीम की मदद की थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अब कारगिल युद्ध के हीरो रहे विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल निभा रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले तारा सुतारिया के साथ मसकली 2.0 गाने के वीडियो में नजर आए थे। हालांकि, इस गाने को काफी ट्रोल किया गया था। यूट्यूब पर मसकली 2.0 को तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Related Story