श्वेता तिवारी की बेटी पलक से भद्दी बातें करते थे अभिनव कोहली, दोस्त ने खोल दिए कई बड़े राज

By Arunima July 11, 2020, 6:10 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखना पसंद करती हैं। श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। श्वेता ने पिछले साल अगस्त में अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और उसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं। अभिनव सोशल मीडिया पर लगातार श्वेता और उनकी बेटी पलक पर कई आरोप लगा रहे हैं।

इस मामले में अब श्वेता की एक दोस्त भी कूद पड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनव को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। अनुराधा सरीन नाम की श्वेता की दोस्त ने अभिनव पर आरोप लगाए हैं कि वह श्वेता की बेटी पलक के साथ अनुचित व्यवहार करते थे और उससे कई निजी सवाल भी पूछते थे। 

अनुराधा ने अभिनव की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि वो वर्जिन है या नहीं? कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि तूने किसी को किस किया है या नहीं? कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब-अजीब तस्वीर दिखाकर कहता है कि ऐसा फिगर बना, ऐसा फिगर होगा तो इंडस्ट्री में चलेगी...? इसके अलावा, अनुराधा ने एक और वाकया शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार पलक को पेट में दर्द हो रहा था तो अभिनव ने उससे पूछा तुम प्रेग्नेंट तो नहीं हो? 

अनुराधा के इस खुलासे पर अभिनव भड़क उठे। उन्होंने अनुराधा पर मानहानि का केस करने की धमकी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनुराधा को जवाब देते हुए लिखा, 'स्क्रीनशॉट ले लिए हैं, अब तू कानूनी तौर पर फंसेगी मानहानि में। श्वेता को मैं भले मानहानि में ना ले जाऊं लेकिन देखना कानूनी तौर पर तेरा क्या हाल करता हूं।'   

बता दें कि श्वेता ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। दोनों 2000 में बेटी पलक के मां-बाप बने। इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव से दूसरी शादी की थी। 2016 में वह अभिनव के बेटे की मां बनीं जो कि अब 3 साल का है।

Related Story