मां बनीं श्‍वेता, कोरोना वायरस के चलते इटली में दिया बेटी को जन्म

By Aditi April 29, 2020, 12:08 p.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर श्‍वेता पंडित (Shweta Pandit)  मां बनी हैं उन्होंने फरवरी में बेटी को जन्म दिया थ। इन दिनों एक्ट्रेस पति संग इटली में रह रही हैं। जी हां इटली जहां कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर है। इस वायरस के बीच एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को जन्म दिया। इसका खुलासा श्वेता ने एक इंटरव्यू में किया है।

 

श्‍वेता पंडित इन दिनों इटली में अपने पति इवानो फ्युकी (Ivano Fucci) के साथ रह रही हैं। श्‍वेता ने बताया की 8 फरवरी को अपनी बेटी का जन्‍म दिया है। श्‍वेता ने बताया हमने अपनी बेटी का नाम इजाना रखा है। इसका अर्थ होता है 'सबसे ताकतवर। श्‍वेता ने दो महीने तक अपनी बेटी के जन्‍म की बात छिपाए रखी, इस पर श्‍वेता ने कहा, 'हमारे लिए ये बहुत मुश्किल था कि जब पूरी दुनिया इस परेशानी और दुख से जूझ रही है। 

उस समय हम लोगों से अपनी खुशी जाहिर करें। कोरोना वायरस का कहर इटली में तो भारत से भी ज्‍यादा था, लेकिन यहां लॉकडाउन लगभग हटा दिया गया है। इसलिए अब हमने सोचा कि अपनी खुशी दुनिया के सामने जाहिर करेंगे। 

आपको बता दें कि बीते दिनों श्‍वेता ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी जेंडर रिवीलिंग पार्टी में अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही थी। बता दें कि श्वेता पंडित ने म्युजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर मी टू के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। श्वेता ने शाहरुख के लिए तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं। फिल्म मोहब्बतें में श्वेता के गाए गाने ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे।  

Related Story