श्वेता बसु ने कोर्ट में दाखिल की तलाक की अर्जी, शादी के एक साल बाद ही पति से हुई अलग

E24

एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (shweta basu prasad) बीते कुछ महीने से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। साल 2018 में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचाई थी। श्वेता बसु ने 13 दिसंबर साल 2018 को रोहित मित्तल (rohit mittal) से शादी रचाई थी। शादी के एक साल के भीतर उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबे पोस्ट शेयर करके दी थी।  अब खबर है कि श्वेता और उनके पति ने तलाक की अर्जी फाइल की है।

एक इंटरव्यू में श्वेता (shweta) ने तलाक की अर्जी वाली खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि कोर्ट में तलाक की प्रक्रिया चल रही है। कुछ दिनों में ये पूरी होगी जिसके बाद हम पूरी तरह से अलग हो जाएंगे। तलाक लेने के फैसले पर श्वेता ने कहा कि शादी के बाद मैं और रोहित अच्छे दोस्त रहेंगे। 

इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा, 'मैं अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में पहले ही बता चुकी हूं कि हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया है। रोहित ने हमेशा मेरे एक्टिंग करियर में मदद की है। मैं उनकी फैन हूं। हम पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे। उम्मीद करती हूं कि मैं जल्द उनके साथ काम करूंगी।'

आपको बता दें कि श्वेता और रोहित मित्तल (rohit mittal) की दोस्ती पांच साल पहले शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों दो साल तक लिव इन में रहे और साल 2017 में सगाई कर ली। दोनों की मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुई थी और यहीं से उनकी नजदीकियां शुरू हुईं। श्वेता (shweta) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2002 में 'मकड़ी' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। 

इसके बाद कई फिल्मों में नजर आई जिनमें 'इकबाल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' और 'डरना जरूरी हैं' शामिल हैं। श्वेता को आखिरी बार वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’में देखा गया था। हाल ही में श्वेता ने फिल्म ताशकंद फाइल् में अपने किरदार के लिए वाहवाही बटोरी थी।

first published:Jan. 21, 2020, 2:19 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .