बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना व विक्की कौशल की टक्कर, कौन मारेगा बाजी

By Arunima Feb. 20, 2020, 7:21 p.m. 1k

इस शुक्रवार यानी कल दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। इस बार आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' रिलीज हो रही हैं। 

दोनों ही फिल्में एकदम अलग अलग विषय पर आधारित हैं। लेकिन आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल दो ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म उनके अभिनय के दम पर चलती है। उनके फैंस जानते हैं कि इनकी फिल्म हैं तो जरूर कुछ खास होगा।

 इससे पहले भी कई बार आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल की फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर चुकी हैं और रिव्यू भी शानदार आते हैं। दोनों ही अभिनेताओं की फिल्म उनके दम पर चलती हैं। लाजिमी है कि इतने बड़े दो स्टार्स की फिल्म जब पर्दे पर साथ में रिलीज होती है तो फैंस के लिए भी फिल्म का चयन करना तोड़ा मुश्किल होता है।

 ऐसे में एक दूसरे की फिल्म पर कमाई का असर जरूर पड़ता है। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म को फैंस इसीलिए पसंद करेंगे क्योंकि पहले वाली फिल्म भी काफी शानदार थी। इसीलिए इसे लेकर फैंस थोड़ा निश्चित हैं कि उन्हें किस टाइप का मनोरंजन मिलने वाला है। 

वहीं फिल्म में दो लड़कों की प्रेम कहानी भी फैंस को सिनेमाघरों में खींचने में कारगर साबित हो सकती है। विक्की कौशल एक ऐसा नाम इंडस्ट्री में बन रहा है जिसे अब फैंस पसंद करते हैं और उनकी फिल्म को देखना सही समझते हैं। इस नाम पर फैंस विश्वास कर पैसा खर्च करना सही समझते हैं। 'उरी' के बाद उन्होंने अपने करियर में नई दिशा दी।

 'भूत' एक सच्ची कहानी के ईर्द गिर्द भी हैं। जिससे फैंस इंप्रेस हो सकते हैं। पहली बार हॉरर फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं।

ये भी देखिए :- सलमान और रणबीर बाद आजकल बॉलीवुड के इस हीरो को डेट कर रही हैं कटरीना !

Related Story