एक्ट्रेस श्रेया सरन के पति में दिखे कोरोना के लक्षण

By Aditi April 15, 2020, 3:53 p.m. 1k

पूजा राजपूत -  कोविड-19(COVID-19) का कहर दुनियाभर में देखा जा रहा है। इस किलर वायरस(CORONAVIRUS) ने सबसे ज्यादा तबाही अमेरिका (U.S.A), इटली (Italy) और स्पेन (Spain) में मचाई है।  स्पेन से बॉलीवुड के लिए एक और चौंकाने वाली खबर आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया सरन (Shreya Saran) इन दिनों स्पेन में अपने पति एंद्री कोसचीव (Andrei Koscheev) के साथ रह रही हैं। जहां कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) की वजह से हज़ारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

स्पेन में रहते हुए श्रेया ने अपनी आपबीती एक इंटरव्यू में बताई है। दरअसल श्रेया के पति Andrei Koscheev भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। कुछ दिनों पहले Andrei में कोविड-19 के हल्के लक्षण दिखने शुरु हो गए थे। Andrei को सुखी खांसी और बुखार था। जिसके बाद श्रेया और Andrei इलाज़ के लिए स्पेन के एक हॉस्पिटल में गए थे।

उस वाक्ये को याद कर श्रेया बताती हैं, कि ‘Andrei को सुखी खांस और बुखार था। जब वो Andrei को लेकर हॉस्पिटल गईं तो वहां के डाक्टर्स ने उनका इलाज किए बिना ही उन्हें वहां से जाने के लिए कह दिया।‘ श्रेया ने बताया कि ‘वहां के डॉक्टर्स काफी विनम्र थे, डॉक्टर्स ने उनसे विनती की, कि अपने पति को यहां से ले जाएं।

 हो सकता है कि वो बिल्कुल ठीक हों, लेकिन अगर यहां रहे तो सच में वो कोविड-19 वायरस की चपेट में आ सकते हैं। जिसके बाद हमने वापिस घर जाना तय किया और डॉक्टर्स के कहने पर सेल्फ आइसोलेशन में रहे। Andrei का इलाज भी घर पर रहते हुए ही करवाया। इस दौरान हम अलग-अलग कमरों में सोते थे, और एक-दूसरे से दूरी भी बनाकर रखते। भगवान का शुक्र हैं, कि Andrei अब ठीक हैं और पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। शुक्र है की बुरा वक्त पीछे छुट गया है।‘

आपको बता दें कि श्रेया सरन ने रशियन बिज़नेसमैन Andrei Koscheev के साथ 12 मार्च 2018 को शादी की थी। पिछले महीने ही श्रेया Andrei  के साथ अपनी मैरिज एनिवर्सरी सैलीब्रेट करने के लिए स्पेन गई थीं। लेकिन जब श्रेया वहां पहुंची तबतक स्पेन में कोरोना वायरस ने कहर बरपाना शुरू कर दिया था। संक्रमण के बढ़ते मामलों की वजह से स्पेन में लॉकडाउन घोषित हो गया था। 

तब से श्रेया स्पेन में ही फंसी हुई हैं। स्पेन के हालातों के बारे में श्रेया ने बताया कि कोरोना वायरस के कहर की वजह से यहां सबकुछ बिल्कुल बदल गया है। पूरे स्पेन में लॉकडाउन है। पुलिस भी एक परिवार से एक वक्त में एक ही व्यक्ति को बाहर जाने की अनुमति दे रही है। श्रेया ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। श्रेया अजय देवगन के साथ फिल्म दृष्यम में भी नज़र आ चुकी हैं।

Related Story