मोहित सूरी ने ‘मलगं 2’ के लिए जताया ऋद्धा कपूर पर भरोसा, मेकर्स ने पिछली फिल्म में ही दे दिया था हिंट

By Arunima May 21, 2020, 1:08 p.m. 1k

पूजा राजपूत

मोहित सूरी (Mohit Suri) और ऋद्धा कपूर (Shradha Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड (Bollywood) की हिट डायरेक्टर-एक्टर (Director-Actor) की जोड़ी में से एक रही है। ऋद्धा ने मोहित की अब तक तीन फिल्मों में काम किया है। आशिकी 2, हाफ गर्लफ्रैंड और एक विलेन के ज़रिए इस जोड़ी ने हिट की हैट्रिक जमाई है। और अब खबर आ रही है, कि दोनों एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं। 

खबर है कि ‘मलंग 2’(Malang 2) में ऋद्धा कपूर नज़र आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्टर मोहित सूरी ने प्रोड्यूसर लव रंजन(Luv Ranjan) के साथ फिल्म के सीक्वल पर काम करना भी शुरु कर दिया है।

 आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapoor) और दिशा पाटनी(Disha Patani) स्टारर फिल्म ‘मलंग’(Malang)  2020 की हिट फिल्मों से एक रही है। दर्शकों को दिशा और आदित्य की हॉट कैमेस्ट्री बेहद पसंद आई थी। फिल्म के गानों ने भी सक्सेस का रिकॉर्ड बनाया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 86 करोड़ का बिजनेस किया था।  

OTT  प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘मलंग’ को मिली इस ओवरऑल सक्सेस को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसकी सफलता को भुनाने के फैसला कर लिया है। इस बार इस रोमांटिक एक्शन थ्रीलर के सीक्वल में फिल्म की ओरिजनल हिट जोड़ी (आदित्य-दिशा) को रिपीट ना करते हुए मोहित ने ऋद्धा कपूर को साइन करने का फैसला किया है।

खास बात ये है कि मलंग 2 के सीक्वल में ऋद्धा कपूर के होने का हिंट मेकर्स ने फिल्म में पहले से ही दे दिया था। अगर आपने मलंग का क्लाइमेक्स देखा है तो, आपने देखा होगा कि फिल्म के आखिर में अनिल कपूर को एक अनजान नंबर से मर्डर रिपोर्ट लिखवाने के लिए कॉल आता है, जिसे ये साफ हो गया था फिल्म का सेकेंड पार्ट भी ज़रूर बनेगा, और एक अगर आपने फोन करने वाली आवाज़ पर गौर किया हो तो वो आवाज़ किसी और की नहीं बल्कि ऋद्धा कपूर की ही थी।

फिल्म के प्रोड्यूसर अंकूर गर्ग ने भी अपने एक इंटरव्यू में दर्शकों को कुछ इसी तरह का इशारा दिया है। उन्होने कहा है ‘हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होने सिनेमाघरों के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर भी हमारी फिल्म ‘मलंग’ को काफी पसंद किया है। हां, हम मलंग 2 के साथ ज़रूर आ रहे हैं। मोहित और लव रंजन फिल्म के अगले पार्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म के अंत में किसी की आवाज़ सुनाई दी थी, वो फिल्म में एक इंट्रस्टिंग ट्विस्ट था, हम उसी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

खबर है, कि मलंग 2 के लिए ऋद्धा कपूर को साइन कर लिया गया है। इतना ही नहीं, मोहित मलंग में भी ऋद्धा के साथ ही काम करना चाहते थे, लेकिन उस वक्त ऋद्धा अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिज़ी थीं, जिसकी वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाई थीं, तब मोहित ने आदित्य और दिशा पाटनी की नई जोड़ी के साथ काम करने का फैसला किया।

 लेकिन हां, जब मोहित ने ऋद्धा को क्लाइमेक्स में अपनी आवाज़ देने के लिए फोन किया तो ऋद्धा तुरंत मान गई और अब ऋद्धा और मोहित मलंग 2 के ज़रिए चौथी बार साथ में काम करने जा रहे हैं।

Related Story