श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर हुए 5 करोड़ फॉलोअर्स, अनोखे अंदाज में फैंस को कहा धन्यवाद

By Arunima July 16, 2020, 8:57 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पांच करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इंडस्ट्री में अब तक काफी कम लोगों ने इस मुकाम को हासिल किया है। ऐसे में श्रद्धा ने हिंदी, अंग्रेजी और मराठी, तीनों भाषाओं में हाथ से लिखा हुआ  नोट शेयर कर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है। हिंदी में श्रद्धा कपूर ने लिखा है कि, "मेरे सभी प्यारे जेम्स, फैन क्लब्स और शुभचिंतक, मैंने आपके बनाए हुए सारे वीडियो और पोस्ट देखे। आप सबके प्यार से मैं बहुत अभिभूत हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं, आपकी बदौलत हूं। मैं आप सभी को ढेर सारा प्यार और खुशी और शांति की शुभकामना देती हूं।

 कृपया अपने आप का बहुत अच्छे से ख्याल रखें और एक दूसरे के साथ प्रेम भाव से रहें। शुक्रिया, शुक्रिया, शुक्रिया, 50 मिलियन पार!"।

 श्रद्धा का ये नोट इंग्लिश, हिंदी और मराठी भाषाओं में लिखा हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के लिए लिखा श्रद्धा कपूर का यह प्यार भरा नोट वायरल हो रहा है। 

उनके कई फैंस इस नोट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस ने आभार जताया और एक्ट्रेस को तरक्की की शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें खबर बनाने तक श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 50.5 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। वह अब तक 1,651 पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। श्रद्धा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न ही सिर्फ फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं बल्कि सोशल मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। उनका यह अंदाज उनके चाहनेवालों को दीवाना बनाता है। याद दिला दें कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर स्ट्रीट डांसर 3 डी में वरुण धवन के साथ नजर आई थी।  फिर इसके बाद वह बागी 3 में भी नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टागर श्रॉफ और रितेश देशमुख जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। जल्द ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में बनी अगली फिल्म में नजर आएंगी। 

Related Story