अक्टूबर में शुरु होगी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, डबल शिफ्ट में काम करेंगे आलिया-रणबीर

By Aditi July 24, 2020, 3:32 p.m. 1k

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  की जोड़ी पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Bramashrtra) में नजर आने वाली हैं। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग पिछले कई महीनों से बंद है लेकिन अब खबर आ रही है कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अक्टूबर से दोबारा शुरू हो सकती है। 

इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के 26 दिन के बाकी शेड्यूल को दो शिफ्ट में शूट करने का प्लान तैयार किया है। इसके लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट को दो-दो शिफ्ट में शूटिंग करनी पड़ेगी। करण जौहर फिल्म को जून 2021 तक रिलीज करना चाहते हैं इसलिए अयान पर फिल्म की शूटिंग दिसंबर तक पूरी करने की तैयारी में हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में दो सेट बनाएं जाएंगे, जिसमें से एक क्रोमा बेस्ड होगा। अयान ने सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक और शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक 5-5 घंटों की शिफ्ट डिसाइड की है। अयान के दोनों सेट पर कम से कम क्रू होगा जो गाइडलाइन्स के अनुसार ही काम करेगा। 

हालांकि अभी 65 साल के ज्यादा उम्र के कलाकारों का शूटिंग पर आने पर बेन लगा हुआ है लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि आने वाले समय में स्थिति बदल जाएगी, जिसके बाद अमिताभ बच्चन भी टीम को जॉइन कर सकेंगे। रणबीर कपूर की करें तो उन्होंने पिछले शेड्यूल में डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर सौरव गुर्जर के साथ एक्शन सीन्स की शूटिंग की थी, लेकिन अब वे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय के साथ वाले सीन शूट करेंगे। वहीं रणबीर पर ब्रह्मास्त्र का थीम सॉन्ग भी इसी दौरान शूट किया जाएगा। 

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। आपको बता दें कि इस साल 4 दिसंबर 2020 को 'ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस डेट पर रिलीज होना थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

Related Story