Sushant Singh Rajput से आखिरी मुलाकात को याद कर बोले Shoaib Akhtar- "उनसे बात नहीं करने का अफसोस है"

By Arunima June 28, 2020, 9:01 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फैंस के दिलों में बखूबी जगह बना ली थी। उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से न केवल उनके फैंस बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारों भी झटका लगा है।  सुशांत की मौत पर अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपना रिऐक्शन दिया है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि साल 2016 में वह सुशांत सिंह राजपूत से मुंबई में मिले थे, जब वह भारत छोड़ने वाले थे। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि उस समय सुशांत में उन्हें विश्वास से भरे नजर नहीं आए। वह मेरे पास सिर झुकाए हुए गए जब मेरे दोस्त ने बताया कि वह धोनी की फिल्म कर रहे हैं।

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि तब उन्होंने फैसला किया कि वह सुशांत की फिल्म और उसकी ऐक्टिंग देखेंगे। एमएस धोनी पर बनी फिल्म सफल रही लेकिन उन्हें अफसोस है कि वह सुशांत से बात नहीं कर पाए। तब सुशांत को रोककर उसकी जिंदगी के बारे में बात नहीं की। मैं अपनी जिंदगी के अनुभव उनसे बांट सकता था।

शोएब अख्‍तर ने सलमान खान को निशाना बनाए जाने पर कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत है। जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था तो वसीम अकरम और वकार युनुस, सलमान खान और शाहरुख खान की तरह थे। उस दौरान उन्हें खुद का नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

शोएब अख्‍तर ने आखिर में कहा कि अपनी जिंदगी खत्‍म कर लेना कभी विकल्‍प नहीं हो सकता। जिंदगी में मुश्किलें हमेशा रहती हैं, लेकिन जब आपको पता हो तो समस्याओं पर चर्चा होनी चाहिए और उन्हें लगता है कि सुशांत को मदद की जरूरत थी।

Related Story