30 साल की हुईं अंबानी परिवार की बहू श्लोका, एक साल पहले रचाई थी आकाश संग ग्रैंड शादी

By Aditi July 13, 2020, 8:53 a.m. 1k

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बेटे की वाइफ श्लोका मेहता ने 11 जुलाई को अपना 30वां जन्मदिन मनाया हैं। ऐसे में अंबानी परिवार ने बड़ी धूम-धाम से बहू का बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद श्लोका ने दूसरी बार अंबानी परिवार संग अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। 

हालाकि सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर या वीडिसो सामने अभी नहीं आया है। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको श्लोका की लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बाते और आकाश संग इनकी लव-स्टोरी के बारे में बता रहे है।

साल 2019 में श्लोका मेहता अंबानी परिवार की बहू बनी थी। श्लोका और आकाश की शादी के चर्चे आज तक होते है। मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी है और पैसा पानी की तरह बहाया था।

 आकाश अंबानी की शादी की शान और शौकत इस बात का सबूत है। आकाश ने भी अपने स्कूल के आखिरी दिन श्लोका को प्रपोज़ किया था। उस समय श्लोका ने आकाश का प्रपोजल 'हां कहकर एक्‍सेप्‍ट कर लिया था और आज इस कपल का प्यार शादी में बदल गया है।  

अंबानी परिवार ने शादी की सभी तैयारियां खूब शाही अंदाज में की थी और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस शाही शादी में देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग शामिल हुए थे। इसी के साथ बड़े-बड़े राजनेताओं ने भी शिरकत की थी। 

शादी से पहले स्विटजरलैंड में कपल की प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई थी। जो कई दिनों तक चली थी। जहां बॉलीवुड के नामी सितारों ने भी शिरकत की थी। उनकी खातिरदारी में और उनके लिए एक आलीशान होटल भी बुक किए थे। 

ये शाही शादी 9 मार्च साल 2019 में हुई थी। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी मुंबई में जियो गार्डन में गुजराती रीति-रिवाज से की थी। आकाश और श्लोका की शादी में विदेशों से भी तमाम हस्ती शामिल हुई थी। जयमाला की रस्म के दौरान श्लोका मेहता ने रॉयल एंट्री ली थी। श्लोका को दुल्हन बना देख आकाश काफी इमोशनल भी हुए थे। 

श्लोका ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं आकाश ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी जिसमे काफी हैडसम लग रहे थे। आकाश अंबानी की बारात में नीता अंबानी, मुकेश अंबानी बहन ईशा अंबानी सहित शाहरुख खान उनकी पत्नी गौरी खान रणबीर कपूर सहित कई सितारें ने जमकर डांस किया था।

Related Story