8 साल के हुए शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने यूं किया विश

By Aditi May 21, 2020, 5:56 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज अपने बेटे वियान कुंद्रा का 8वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल शिल्पा बेटे का का बर्थडे शाही अंदाज में सेलिब्रेट नहीं कर पा रही हैं। जिसकी वजह है कोरोना वायरस। इस बार एक्ट्रेस घर पर ही एक फैमिली के साथ बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 

वियान के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बदाई दी है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्यूट वीडियो स्लाइड शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 8वां जन्मदिन बहुत मुबारक हो, मेरे प्यारे बेटे वियान राज। 

रास्ते के हर कदम में मैं वादा करती हूं कि तुम्हारे साथ रहूंगी। जब भी तुम्हें गले मिलने की जरुरत हो मैं हमेशा तुम्हारे पास बाहें फैलाए खड़ी रहूंगी। मैं कभी तुम्हें प्यार करना और तुमपर विश्वास करना नहीं छोडूंगी क्योंकि तुम मेरे सन-शाइन (बेटे और चमक) और मेरा गुरूर हो। 8वां जन्मदिन मुबारक हो। आई लव यू।

आपको बता दें कि शिल्पा बेटे के बर्थडे पर हर साल अपने घर पर शानदार पार्टी रखती हैं जिसमे पूरे बॉलीवुड स्टार किड्स शामिल होते हैं। हर साल एक्ट्रेस अलग अलग थीम की पार्टी रखती आ रही है लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी और साल 2012 में विवान का जन्म हुआ। दोनों की एक छोटी बेटी समीषा भी है जो कुछ महीनों पहले ही सरोगेसी की मदद से दुनिया में आई है। 

Related Story