शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की हुई लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

By Aditi May 13, 2020, 8:34 p.m. 1k

सारीका स्वरूप- शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कप्लस में से एक हैं। वैसे तो आमतौर पर सारे कप्लस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक-दूसरे से साथ क्वालिटी टाईम स्पेन्ड कर रहे हैं और अपनी एक-से बढ़कर एक रोमांटिक पिक्चर्स शेयर कर है। तो वहीं शिल्पा-राज जिसे सब सुपरकूल कपल्स कहते है आए दिन दोनों अलग-अलग वीडियोज़ शेयर कर। हर दिन एक-दूसरे की टांग खिचाई नजर आ रहे हैं। दोनों ही सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर टिक टॉक (Tik Tok) वीडियोज के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

अब हाल ही में शिप्ला शेट्टी और राज कुंद्रा का एक और बेहद फनी टिक-टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राज कुंद्रा ( PM Modi ) के मन की बात (Mann ki baat) सुन रहे थे। इसी बीच शिल्पा उनसे आकर पूछती हैं कि क्या सुन रहे हो? फिर राज कहते हैं कि 'मोदीजी की मन की बात सुन रहा हूं'।  वहीं शिल्पा फिर एक सवाल पूछती हैं और कहती हैं कि- 'मेरी तो कभी नहीं सुनते?'. बस फिर क्या था, ये सुनकर राज को गुस्सा आ जाता हैं और वो शिल्पा को डांटते हुए बोलते हैं कि तुम जो बोलती हो उसे मन की बात नहीं कहते मन की भड़ास कहते हैं। शिल्पा और राज का ये मस्ती भरा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यहीं कारण है कि शिल्पा और उनके पति का ये फनी टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

दोनों के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इससे पहले भी दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। वीडियो में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के लिए आलू का पराठा बना कर लाई। इस पर राज पूछते हैं कि इसमें आलू तो दिख नहीं रहा। इसपर शिल्पा उन्हें गुस्से में बोलती है कि क्या तुम्हें कभी कशमीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है? या  बनारसी साड़ी में बनारस दिखता है? दोनों कि ये वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आई थी। 

उनकी इस वीडियो पर भी करीब 4 मिलियन व्यूज आए थे। बता दें कि शिल्पा अकसर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसे ही मजेदार टिक टॉक वीडियोज कभी अपने पति, तो कभी अपनी बहन और बेटे के साथ शेयर कर अपने फैन्स को एंटरटेन करती नजर आती हैं। इसके साथ ही वो लोगों को फिटनेस के लिए फायदेमंद टिप्स देती रहती हैं।

Related Story