पहली बार बेटी समीषा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं शिल्पा शेट्टी

By Arunima March 9, 2020, 10:48 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी न्यू बॉर्न बेबी समीषा को होली के मौके पर मुंबई स्थित अपने घर पर ले आई हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी न्यू बॉर्न बेबी समीषा को होली के मौके पर मुंबई स्थित अपने घर पर ले आई है। इस दौरान शिल्पा शेट्टी बेटी को चार्टर प्लेन से लेकर आई हैं। 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार उनके साथ ही था। अब फैंस को शिल्पा शेट्टी की बेटी की पहली तस्वीर का काफी बेसब्री से इंतजार है। 

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि उनके घर पर लक्ष्मी का जन्म हुआ है और वो इसके लिए ईश्वर का धन्यवाद करती हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ''हमारी दुआओं का आज इस चमत्कार के जरिए जवाब मिला है। 

हम दिल से ईश्वर का आभार व्यक्त करते हैं। हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हीं परी आई है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है। समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ।''

 बेटी के जन्म की खुशी के मौके पर शिल्पा ने अपने पूरे घर को डेकोरेट किया और किड्स की थीम पर केक भी काटा। पार्टी की कुछ तस्वीरें शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें डेकोरेशन से लेकर दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन की झलक देखने को मिली थी। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस राज कुंद्रा संग शादी की है। शिल्पा और राज कुंद्रा सेरोगेसी के जरिए एक बार फिर माता-पिता बने हैं। 

ये भी देखिए :- 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर 'सूर्यवंशी' की टीम ने की मस्ती

Related Story