दूसरी बार मां बनी शिल्पा शेट्टी, शेयर की बेटी समिशा की पहली तस्वीर

By Aditi Feb. 21, 2020, 12:05 p.m. 1k

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। इसका कारण हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का दूसरी बार मां बनना। जी हां अपने सहीं सुना शिल्पा (Shilpa) और राज  (Raj) एक फिर माता-पिता बने हैं। इस बार शिल्पा के घर नन्ही परी आई हैं। बता दें कि इस बार शिल्पा सेरोगेसी से मां बनी हैं। उन्होंने अपनी बेटी की पहली फोटो ऑफिशिल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है।

 इस तस्वीर के साथ शिल्पा (Shilpa) ने अपनी बेटी का नाम भी बताया है। शिल्पा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ''हमारी दुआओं का आज इस चमत्कार के जरिए जवाब मिला है. हम दिल से ईश्वर का आभार व्यक्त करते हैं। हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हीं परी आई है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है. समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ। 

15 फरवरी 2020 के जन्मी बेटी का नाम उन्होंने  समिशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) रखा है। शिल्पा को इस तस्वीर पर चारों तरफ से जबरदस्त बधाइयां मिल रही हैं। शिल्पा शेट्टी का पहले से ही एक बेटा है। शिल्पा शेट्टी के बेटे की उम्र 7 साल है। वहीं 7 साल बाद उन्होंने फिर से मां बनने का फैसला लिया। दिलचस्प बात ये भी है कि उनकी बेटी के बारे में अभी तक किसी को कोई खबर नहीं थी। 

Related Story