घर में उगे ऑर्गेनिक बैंगन से शिल्पा शेट्टी ने बनाया ‘बैंगन का भरता’

By Arunima April 9, 2020, 10:44 p.m. 1k

पूजा वर्मा

लॉकडाउन की वजह से मिले फ्री टाइम को सभी बॉलीवुड स्टार्स अलग-अलग तरह की एक्टिविटिज़ में यूज़ कर रहे हैं और खुद को बिज़ी रखे हुए हैं। खास बात ये है कि अपना हर नया एक्सपीरिएंस ये सभी सितारे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूल रहे हैं। इन दिनों शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शिल्पा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

 वीडियो में शिल्पा घर के बगीचे में लगे पौधे से बैंगन तोड़ती नजर आ रही हैं। शिल्पा के साथ उनका विहान भी है। घर में उगे इन ऑर्गेनिक बैंगन  देख शिल्पा खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। साथ ही वो बेटे विहान को पौधे से बैंगन तोड़ने का सही तरीका भी सीखा रही हैं।

करीब 1 किलो बैंगन तोड़ने के बाद शिल्पा ने पौधे से मिर्ची भी तोड़ी। खास बात ये है कि मिर्ची तोड़ते वक्त शिल्पा ने ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ गाना गाते हुए डांस भी किया। इसके साथ ही शिल्पा ये भी बताया कि आज वो लोग लंच में ‘बैंगन का भरता’ खाने वाले हैं। 

इस वीडियो के साथ ही शिल्पा ने एक लम्बा पोस्ट भी शेयर किया है। पोस्ट में शिल्पा ने लिखा ‘ ज़िन्दगी के फुल सर्कल में, अपने एफर्ट्स के नतीज़े आते देखना सबसे बड़ी खुशियों में से एक है। फिर चाहे वो आपके किसी वेंचर को सफल होते देखना  हो, अपने बच्चे को बड़े होते देखना हो या फिर खुद के उगाए फल और सब्ज़ियों फलते-फुलते देखना।

 इन पौधों को चार महीने पहले उगाया था, और अब उनपर बैंगन और मिर्ची लगे देखकर बहुत खुशी हो रही है। और जैसा की कहा जाता है जैसा बोओगे, वैसा ही काटोगे।‘ साथ ही शिल्पा ने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा है लंच में हमने बैंगन का जो भरता खाया वो वाकई स्वादिष्ट था।

आपको बता दें कि शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने एक और पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वो अक्षय कुमार की मुहिम #दिल से थैंक्यू का समर्थन करती दिख रही हैं। शिल्पा ने मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र पुलिस, बीएमसी , नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेज़, समाज सेवा में लगे एनजीओ कर्मचारियों, सरकारी अफसरों और बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मियों को दिल से थैंक्यू कहा है।

Related Story