40 दिन की हुईं शिल्पा शेट्टी की बेटी, शेयर की लाड़ली की नई फोटो

By Aditi March 26, 2020, 1 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 15 फरवरी को दूसरी बार बेटी शमिशा शेट्टी की मां बनी थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी थी, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था। इस बार एक्ट्रेस सेरोगेसी से मां बनी हैं। इसी बीच शिल्पा ने अपने लाड़ली की एक फोटो शेयर की है जिसमे पूरी कुंद्रा फैमिली नजर आ रही हैं। 

दरअरस आज शमिश 40 दिन की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखी है। शिल्पा ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक लंबा लेटर लिखा है। शिल्पा ने लिखा- शमिशा 40 दिन की हो गई है। 

किसी भी मां और बच्चे के लिए हिंदूवाद में पहला मील का पत्थर। आदर्श रूप से होना ये चाहिए कि हमें उसे कुछ परंपराओं को निभाने के लिए घर से बाहर निकालना चाहिए और किसी मंदिर में ले जाकर आशीर्वाद दिलाना चाहिए।"लेकिन क्योंकि वर्तमान में हालात ऐसे नहीं हैं। इसलिए हम उसे अपने घर में स्थित मंदिर में ही आशीर्वाद दिलाएंगे।

 इससे मुझे इस बात का भी अहसास हुआ कि हमारे जीवन में तमाम ऐसी चीजें हैं जिनका हमें शुक्रगुजार होना चाहिए, भले ही वो हमारी तैयारी के हिसाब से नहीं हो पाई हों। तो अगले 20 दिनों तक मैं हर उस चीज को नोट करने वाली हूं जिसकी मैं इस वक्त में शुक्रगाजर हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक हंसता खेलता और खुशहाल परिवार है। 

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी का पहले से ही एक बेटा है। शिल्पा शेट्टी के बेटे की उम्र 7 साल है। वहीं 7 साल बाद उन्होंने फिर से मां बनने का फैसला लिया। दिलचस्प बात ये भी है कि उनकी बेटी के बारे में अभी तक किसी को कोई खबर नहीं थी। 

Related Story