बहन शमिता से बहुत जलती थीं शिल्पा शेट्टी, जानिए वजह

By Aditi March 25, 2020, 10:19 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने घर में अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। एक्ट्रेस जल्द एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इन दिनों एक्ट्रेस का इंटरव्यू वायरल हो रहा हैं जिसमे उन्होंने अपने बारे में कुछ खुलासे किए हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बताया कि मेरे पापा ने मुझे बताया था कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के  पैदा होने के बाद पहले साल मुझे ये महसूस होता था कि मेरा रंग शमिता के रंग से ज्यादा डार्क है। उसके गोरे होने से मैं असहज थी और अपनी मम्मी से पूछती थी कि आपने उसे गोरा और मुझे काला क्यों बनाया? इसी नाराजगी के कारण जब भी रात में वो सोती थी तो मैं उसके पास जाती थी और चिंगोटी काट के आती हैं और इसके बाद वो खूब रोती थी।

शिल्पा ने खुलासा किया कि वह शमिता के पहले ऑडिशन में भी शामिल हुई थीं और अपने लिए बहुत डरी हुई थीं। उन्होंने बताया कि मैंने हमेशा महसूस किया है कि मेरी बहन मेरे से ज्यादा खूबसूरत है और मुझसे अच्छी दिखती है। वो एक बेहतर एक्ट्रेस होने का साथ-साथ डांसर भी है। शिल्पा ने इंटरव्यू के दौरान पहली बार ये स्वीकारा कि उन्हें लगता था कि शमिता के डेब्यू के बाद उन्हें कोई काम नहीं देगा।

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि जब हम बच्चे थे तो काफी लड़ते थे। एक समय था, जब शमिता को मैंने पापा की अलमारी में बंद कर दिया था। जब वह बाहर निकली तो वो चंडी बन चुकी थी। 

उसके हमारे बीच काफी लड़ाइयां हुई। मैंने उसपर सनमाइका का एक पीस फेंक दिया, जिसका निशान आज भी शमिता के चेहरे पर है। इस बात पर शमिता शेट्टी ने जवाब दिया कि कल्पना करो कि इन्होंने मेरे चेहरे पर एक परमानेंट कट दे दिया और लोग सोचते हैं कि मेरे अंदर गुस्सा है। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई बचपन में ही खत्म हो गई थी अब दोनों नहीं बहुत सारा प्यार है। शमिता और शिल्पा बहने ही नहीं बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। 

Related Story