Happy Navratri 2021: शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाया नवरात्रि, दुर्गाष्टमी पर शिल्पा ने किया कन्या पूजन

By Ashwani Oct. 13, 2021, 7:16 p.m. 1k

अश्वनी चौधरी, मुंबई। इन दिनों पूरे देश में नवरात्रि का त्योहार पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है, ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी दुर्गा पूजा के इस पावन पर्व को मनाने में लगे हैं। ये नौं दिनों का पर्व और व्रत कन्या पूजन के बाद समाप्त होता है, इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने घर पर कन्या पूजन का आयोजन किया है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वो अपने पोस्ट जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

 ऐसे में अब शिल्पा ने नवरात्रि के मौके पर मां दुर्गा की पूजा करते हुए कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी कन्याओं की आरती उतारते हुए पूजा पाठ कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने हाथों से उन्हें खाना खिला रही हैं, वीडियो में शिल्पा पूरे विधि-विधान से माता की पूजा करती भी नज़र आ रही हैं।

दरअसल शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,  पिक्चर्स में उनके मंदिर में रखी मां दुर्गा की मूर्ति भी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही कलश, फूल और पूजा पाठ का सामान समेत सबकुछ पूरे विधि-विधान से रखा नजर आ रहा है। वहीं एक पिक्चर में शिल्पा अपने हाथों से कन्याओं को भोजन परोसती हुई भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो आरती की थाली लेकर कन्याओं की आरती उतार रहीं है और उनपर फूल बरसाती हुई दिखाई दे रही हैं।

इससे पहले शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने दोनों बच्चों के साथ पूजा पाठ करती हुई दिखाई दे रही थीं। वीडियो में शिल्पा के साथ उनका बेटा वियान, बेटी समिशा शेट्टी और कुछ उनके स्टाफ मेंबर्स दिखाई दे रहे हैं।  पूजा के दौरान शिल्पा और उनके बेटे वियान ने ऑरेंज कलर के कपड़े पहन रखे हैं, वहीं उनकी बेटी समिशा ने ऑरेंज एंड व्हाइट कलर की फ्रॉक पहनी हुई है। 

आपको बता दें कि शिल्पा हर त्योहार को अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर पूरे श्रद्धा भाव के साथ मनाती हैं, फिर चाहे वो दुर्गा पूजा हो या फिर गणेश चतुर्थी हो। बीते दिनों गणेश उत्सव के दौरान शिल्पा पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा था, उनके पति राज कुन्द्रा पोर्नोग्राफी के केस में जेल में बंद थे। लेकिन शिल्पा ने हार नहीं मानी और उन्होंने अकेले ही अपने घर पर गणेश मूर्ती की स्थापना की और फिर गणेश विसर्जन भी किया। इतना ही नहीं शिल्पा कुछ दिन पहले मां वैष्णो देवी के दर पर पहुंची और अपने परिवार के लिए दुआएं मांगी।

Related Story