36 साल की हुईं शर्लिन, मैगजीन के लिए करवाया था न्यूड फोटोशूट

By Arunima Feb. 11, 2020, 6:08 p.m. 1k

शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था।  शर्लिन ने अपनी शुरुआती पढ़ाई स्टैनली गर्ल्स हाई स्कूल और सेंट एन्न कॉलेज फॉर वीमेन सिकंदराबाद से पूरी की है। शर्लिन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में फिल्म टाइमपास से की थी।  उसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में सहायक भूमिकाये अदा की।

 वह निर्देशक रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म कामसूत्र 3 डी की मुख हीरोइन रह चुकीं हैं।  इस फिल्म की स्क्रीनिंग 66 कंस फिल्म फेस्टिवल समारोह में भी की गयी थी। शर्लिन बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी सक्रियर हैं।  वह कलर्स के बहुचर्चित और बहुविवादित शो बिगबॉस सीजन 3 का हिस्सा रह चुकीं हैं।

 हालांकि वह शो में ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और 27वें दिन उन्हें घर से बेघर होना पद गया।  इसके अलावा वह एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं।  शर्लिन चोपड़ा हिंदी सिनेमा की इकलौती अभिनेत्रीं हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया। 

इतना ही नहीं खबरें तो ये भी आईं थी कि प्लेब्वॉय मैगजीन में अपनी जगह बनाने के लिए शर्लिन ने 86 साल के हूज हेफनर के साथ कॉम्प्रोमाइज भी किया है। लेकिन जब ये बात शर्लिन ने पूछी गई तो उन्होंने इस बात को मानने से इंकार कर दिया। 

शर्लिन ने एक बार खुद के बारे में ऐसा खुलासा किया था जिसने सभी को हक्का बक्का कर दिया था। उन्होंने बताया था कि वो कई बार मॉडलिंग के दौरान पैसों के लिए लोगों के साथ सोया करती थीं।

 जी हां, उन्होंने साफ-साफ ये बात स्वीकारते हुए कहा था कि 'मैंने पैसों के लिए सेक्स किया है।' वहीं निर्भया गैंग रेप को लेकर शर्लिन ने एक ट्वीट शेयर किया था जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में आ गईं थी।

 उन्होंने लिखा था कि 'अगर मेरे रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिलती है तो मैं खुशी-खुशी अपना रेप करवाना चाहूंगी।' बता दें कि शर्लिन चोपड़ा का असली नाम मोना चोपड़ा है।  

ये भी देखिए :- शॉकिंग, कामसूत्र 3D की एक्ट्रेस सायरा खान का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन !

Related Story