सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने दी ईद की मुबारकबाद, लिखा- मेरी ईद मेरे मालिक के बिना अधूरी

By Aditi May 25, 2020, 8:58 p.m. 1k

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज अपने परिवार के साथ ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर के बॉडीगार्ड शेरा ने भी इस खास दिन पर सलमान खान के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को ईद की बधाई दी है। शेरा ने सलमान के साथ इंस्टाग्राम एक फोटो शेयर की है और लिखा, 'मेरी ईद मेरे मालिक सलमान खान के बिना कभी पूरी नहीं होती है। आप सभी को ईद मुबारक हो, अपने परिवार के साथ घर पर इंजॉय करें।' 

आपको बता दें कि शेरा पिछले 25 सालों से सलमान खान के साथ है। शेरा बॉडीगार्ड के अलावा उनके सबसे वफादार दोस्तों में से एक हैं। शेरा सलमान खान के साथ उनके साय की तरह रहते हैं। एक पल भी वो सलमान को अकेला नहीं छोड़ते।  

हर साल के ईद के मौके पर सिनेमा प्रेमियों को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का इंतजार रहता है। लेकिन, इस बार कोरोना वायरस की वजह से यह ईद थोड़ी सूनी है और सलमान खान भी अपने फैंस के लिए ईदी के रुप में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं कर पा रहे हैं। 

सलमान खान पिछले कई सालों से ईद पर फिल्में रिलीज कर रहे हैं और इस बार भी एक्टर की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड रिलीज होने वाली थी, जो नहीं हो पाई। वहीं खबर है कि सलमान खान अपने फैंस के लिए म्यूजिक वीडियो रिलीज करने वाले हैं। बीते दिनों सलमान खान लॉकडाउन के बीच अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं। उनके साथ उनकी फैमिली के सदस्य और फ्रेंड्स भी हैं। लॉकडाउन के दौरान सलमान खान 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' रिलीज किया है।

Related Story