फिल्ममेकर Shekhar Kapur के दोस्त की कोरोना से मौत, निर्देशक ने दी ये सलाह

By Arunima June 25, 2020, 11:44 p.m. 1k

दुनियाभर में अभी भी कोरोना वायरस को प्रकोप कम नहीं हुआ है। कई लोग इस महामारी की चपेट में है और रोज हजारों लोग इसी की वजह से मौत के मुंह में जा रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते बॉलिवुड सिलेब्स अपने परिवार और करीबियों के साथ घर पर हैं। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस को इस वायरस से सचेत रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं। 

फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने दोस्त के कोरोना वायरस के निधन की जानकारी दी। इसके साथ उन्होंने मास्क पहनने और अधिक जिम्मेदार बनने की सलाह भी दी। शेखर कपूर ने लिखा, 'कोरोना वायरस के मेरे 40 साल के दोस्त का निधन हो गया। कृपया मास्क पहने। सभी सावधानी बरतें। आपको लगता होगा कि वायरस आपको नहीं होगा। लेकिन आप इसे लेकर अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी संक्रमित कर रहे हैं। इसलिए जिम्मेदार बनें।'

कोरोना वायरस के चलते भारत सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके चलते बॉलिवुड और टीवी इंडस्ट्री में शूंटिग्स को रोक दिया गया था। लॉकडाउन के कारण तमाम फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं। वहीं, अब सरकार शर्तों के साथ ने धीरे-धीरे शूटिंग को दोबारा करने की इजाजत दे दी है।

साल 2020 बॉलिवुड के लिए बहुत दुखद रहा है। अभी तक बॉलिवुड ने टैलंटेड एक्टर इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, सिंगर-कंपोजर वाजिद खान जैसे तमाम सिलेब्स को खोया है।

Related Story