रिलीज़ हुआ जस्सी गिल और शहनाज का 'कह गई सॉरी' गाना, देखिए वीडियो

By Aditi May 12, 2020, 10:48 a.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  की कंटेस्टेंट और पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का नया गाना 'कह गई सॉरी' रिलीज हो गाया है। इस गाने में पंजाबी फेमस सिंगर जस्सी गिल नजर आ रहे हैं। बीते कुछ समय से इस गाने को लेकर काफी चर्चा भी हो रही थी। पहली बार शहनाज़ और जस्सी एक साथ नजर आए है । 

वीडियो में शहनाज़, जस्सी बात करती नज़र आ रही हैं, जिसमें वो जस्सी से कह रही हैं कि उनका और जस्सी काई फ्यूचर नहीं है और वो उन्हें फिर से कॉल ना करें। ये गाना काफी इमोशनल है और जबरदस्त रोमांटिक है। इस सॉन्ग को जस्सी गिल ने गाया है। वही बीते दिन जस्सी ने सॉन्ग का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आज कुछ ही देर पहले ये गाना रिलीज हुआ है। 

शहनाज की बात करें तो अपनी ऑडियंस को लॉकडाउन में भी खूब इंटरटेन कर रही हैं। बिग बॉस की वजह से शहनाज गिल अपनी मासूमियत भरी हरकतों के चलते वर्ल्डवाइड पॉपुलर हो चुकी हैं । शहनाज की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया। शो में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग अब तक खुब सुर्खियों में रहती है । 

वहीं कुछ दिन पहले दोनो का एक गाना भी रिलीज़ हुआ 'भुला दूंगा', जिसमें शहनाज़ के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई। ये गाना बहुत दिनों तक ट्रेंड करता रहा । बिग बॉस के बाथ शहनाज़ कलर्स के एक और शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आईं हालांकि ये शो फ्लॉप रहा। शहनाज़ खुद ये कह चुकी हैं कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने उस शो में काम किया। 

Related Story