'मुझसे शादी करोगे' के फ्लॉप होने पर शहनाज गिल का बड़ा खुलासा

By Arunima May 4, 2020, 9:36 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उर्फ 'पंजाब की कटरीना कैफ' ने 'बिग बॉस 13' में अपनी मस्ती और दिलकश अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया। बिग बॉस के बाद शहनाज गिल 'मुझसे शादी करोगे' स्वयंवर-थीम वाले रियलिटी शो (Reality Show) में नजर आई, शो को फैन्स से अच्छा रिस्पांस (Response) नहीं मिला और लास्ट में कोरोना के फैलते प्रकोप को देखते हुए शो को ऑफ एयर (Off Air) कर दिया गया। 

शो में बहुत से लोगों ने शहनाज को इम्प्रेस करने की कोशिश की, लेकिन शो के आखिरी समय तक भी शहनाज गिल अपना परफेक्ट मैच (Perfect Match) नहीं ढूंढ पाईं। हाल ही में एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में शहनाज़ ने बताया कि उन्हें 'मुझसे शादी करोगे' शो करने का काफी पछतावा है।

शहनाज ने कहा “मैं बिग बॉस में भाग लेने के बाद इंटेलिजेंट और मैच्योर (Mature) हो गई हूं। मुझे दुनियादारी की समझ आ गई है (मैं दुनिया के तौर-तरीकों को समझ चुकी हूं)। बिग बॉस मेरा सपना था, और मेरा दिल 'मुझसे शादी करोगे' में नहीं लग पा रहा था। एक प्वाइंट के बाद, मुझे शो में आने वाले और मुझे इम्प्रेस करने वाले लोगों से चिढ़ हो गई थी। मुझे उस शो को लेने का अफसोस है।"

बिग बॉस 13 के को-कन्टेस्टेंट (Co-Contestant) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपनी नजदीकियों के लिए सुर्खियों में आने वाली शहनाज ने 'मुझसे शादी करोगे' के सेट पर सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार किया। शहनाज़ ने शो पर कहा कि वो, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स (Feelings) को नहीं बदल सकती, भले ही सिद्धार्थ उन्हें सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त ही क्यों ना मानते हो।

हालांकि, शहनाज ने अब कहा है कि सिद्धार्थ और वो सिर्फ दोस्त हैं और फ्यूचर(Future) में भी दोनों दोस्त ही रहेंगे। शहनाज ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- "हम दोनों  दोस्त है। मुझे सिद्धार्थ से बहुत कुछ सीखने को मिलता है और वो मुझे प्रोटेक्ट(Protect) करता है। कोइ कुछ भी बोले मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।" 

हाल ही में, सिद्धार्थ और शहनाज 'भूला दूंगा' टाइटल वाले एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) में साथ नज़र आए थे। वीडियो बहुत हिट हुआ और रिपोर्टों  के मुताबिक, दोनों को एक साथ दो और म्यूजिक वीडियो के लिए साइन किया गया है।

Related Story

Next Story

सुशांत की मौत से अब तक सदमे में हैं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, ऐसा हो गया है उनका हाल !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:41 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए 3 हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है लेकिन उनके परिवार, उनके फैंस और उनके करीबी अब तक उनके गम से उबर नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग तरह से सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। 6 साल तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) भी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। अंकिता अब ज्यादातर वक्त अकेले ही बिताती हैं और खुद में ही खोई रहती हैं।

हाल ही में अंकिता का हाल-चाल लेने के लिए बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह(Arti Singh) ने उनसे बात की थी। आरती ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी। दरअसल अंकिता और आरती कई सालों से गहरे दोस्त हैं। दोनों को साथ में कई बार मस्ती करते हुए देखा जाता रहा है। ऐसे में आरती ने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए अंकिता का हालचाल जाना।

आरती ने बताया - अंकिता के जरिए ही में सुशांत को जानती थी। वो बहुत अच्छा लड़का था और काफी मोटिवेटिंग था। मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वो ठीक है ? अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया, लेकिन मैं आपको बता दूं कि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तबसे अंकिता अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद आरती सिंह ने कई पुरानी तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें को सुशांत और अंकिता के साथ पार्टी और मस्ती करती हुई नजर आ रही थी। इसे शेयर करते हुए आरती ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी।

आपको बता दे  सुशांत का जाना अंकिता बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि अंकिता और सुशांत का रिश्ता कितना मजबूत था। सीरियल पवित्र रिश्ता(Obscures Rishta) के सेट से शुरू हुआ ये रिश्ता 6 साल चला था। हालांकि सुशांत के फिल्मों में डेब्यू करने के बाद दोनों के बीच विवाद होने लगे। आपसी मतभेद के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन आज तक अंकिता ने अपने घर के बाहर लगी नेम प्लेट से सुशांत का नाम भी नहीं हटाया था। सुशांत के जाने के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने से मिलने मुंबई वाले घर पहुंची थीं। 

Related Story

Next Story

SUSHANT की फिल्म 'DIL BECHARA ' पहुंची राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग ! जानिए क्या है वजह ?

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Distant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनसे जुड़ी यादों का पिटारा आज भी हर किसी के दिल में मौजूद है। हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में सुशांत और संजना की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। टेलर से साफ हो रहा है कि ये एक बेहद दिल को छू लेने वाली कहानी है।ट्रेलर से सुशांत का एक डायलॉग भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत का ये डायलॉग तेजी से ट्रेंड कर रहा है जितने वह कह रहे हैं  जन्म कब लेना है और मरना कब यह हम डिसाइड नहीं करते लेकिन कैसे जीना है ये हम डिसाइड कर सकते हैं।

इन सबके बीच फिल्म की रिलीज को लेकर एक लॉ स्टूडेंट आशीष राय(Ashish Rai) ने मानव अधिकार आयोग के सामने शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल आशीष राय का कहना है की सुशांत की आखिरी फिल्म को ऑनलाइन रिलीज ना किया जाए। आपको बता दें दिल बेचारा डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज हो रही है। जैसे ही ये खबर सामने आई थी, सुशांत के फैंस में मायूसी छा गई थी।

सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ये गुहार लगा रहे थे कि उनकी आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। सुशांत के फैंस वादा कर रहे थे कि वह इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर(Blockbuster) बनाएंगे और वो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार भी कर लेंगे हालांकि फिल्म मेकर्स ने किसी की बात ना सुनते हुए फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का ऐलान कर दिया था।

आशीष राय ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन के सामने कुछ तर्क रखते हुए अपनी बात पेश की है। उन्होंने कहा कि दिल बेचारा फिल्म को बिग स्क्रीन पर ही रिलीज होना चाहिए। आशीष राय ने कहा है - कोरोना(Covid 19)काल खत्म होने के बाद दिल बेचारा को किसी त्योहार जैसे दिवाली या फिर नए साल के मौके पर पूरे देश में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। आशीष ने ये भी कहा -जैसे आईपीएल टूर्नामेंट में होता है ठीक उसी तरह सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की मूवी के टिकट भी ऑनलाइन बुक किए जाने चाहिए।  

सुशांत की फिल्म का प्रचार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जोर शोर से कर रहे हैं। लगभग हर बड़े सितारे ने सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को भी खूब सराहा है और सभी से फिल्म देखने की अपील की है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत मामले में अब तक मुंबई पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि सोशल मीडिया पर सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है।

Related Story

Next Story

डॉक्टर बीआर अंबेडकर के लीड एक्टर को हुआ कोरोना, बंद हुई शो की शूटिंग !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:36 p.m. 1k

कोरोना का कहर अभी भी देश और दुनिया में जारी है। कोरोना के बीच अब सभी लोग काम कर रहे है। सभी पूरी सावधानी के साथ अपने घरों से बाहर निकल रहे है और पर लौट रहे है। ऐसे में बीते दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है। 

मेकर्स और प्रोडक्शन हाउस की यूनिट लगातार कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन कर रही है और लगातार आवश्यक सावधानी बरती जा रही है। हालांकि खबर आ रही है कि टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग रोक दी गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसी के बाद से शूटिंग रोक दी गई।  इसी के चलते शो की शूटिंग को 3 दिन के लिए रोक दिया गया है. जगन्नाथ निवंगुणे शो में डॉ बीआर अंबेडकर के पिता के रोल में हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले सीरियल मेरे सांईं के सेट पर भी ऐसा भी कुछ हुआ था। बीते दिनों खबर आई थी कि इस शो सीरियल की कास्ट में शामिल एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद शो की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। बता दें कि पिछले 3 दिन तक इस शो की शूटिंग बंद थी। 

वहीं आज यानी मंगलवार से इस शो की शूटिंग फिर से शुरु होने की खबर है। मेरे सांईं के प्रोड्यूसर नितिन वैद्य ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया, 'क्रू मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसकी पहले से तबीयत खराब थी लेकिन सेट पर किसी को ये बताया नहीं था। बाद में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उसे क्वारंटाइन कर दिया गया और पहले से तबीयत बेहतर है। हमने सेट पर सभी सावधानियां बरत रहे हैं और सेट को कीटाणुरहित किया गया है। राज्य सरकार के नियमों के अनुसार, हमने तीन दिनों के लिए शूटिंग रोक दी थी और आज फिर से शुरू करेंगे।'

Related Story

Next Story

SUSHANT CASE में मुंबई पुलिस CCTV रिकॉर्डिंग की जांच में जुटी, एक नामी प्रोड्यूसर के करेगी पूछताछ !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:02 p.m. 1k

दीपक दूबे-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे जुड़े सही कारणों को जानने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हो चुकी है, उनका निधन फांसी लगाकर खुदकुशी करने की वजह से ही हुआ था। विसरा रिपोर्ट में भी किसी ज़हरीले पदार्थ की पुष्टि नहीं हुई थी। ऐसे में मुंबई पुलिस अब ये जानने में जुटी है कि सुशांत ने किन्ही निजी कारणों की वजह से खुदकुशी जैसा कदम उठाया, या फिर वाकई उनके डिप्रेशन और मौत के पीछे ‘नेपोटिज्म’ बड़ी वजह है ,जैसा कि सोशल मीडिया पर फैली रिपोर्ट्स और कुछ सेलिब्रिटिज़ द्वारा किए गए दावों में कहा जा रहा है।

मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में सुशांत से जुड़े 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और अब फिल्म इंडस्ट्री के नामी फिल्मकार से पूछताछ करने जा रही है। ‘सुशांत केस’ में ताज़ा अपडेट ये है कि मुंबई पुलिस उन CCTV फुटेज को खंगालने में लगी हैं, जिन्हें उन्होने सुशांत की बिल्डिंग में लगे कैमरों से कब्जे में लिया था। गौरतलब है, कि सुशांत के घर में कोई कोई CCTV कैमरा नहीं लगा था। मुंबई पुलिस की पूरी उम्मीद बिल्डिंग में लगे कैमरो की फुटेज पर ही टिकी है। मुंबई पुलिस को फोरेंसिक रिपोर्ट्स के आने का इंतज़ार है। ताकि इस केस की जांच को उस दिशा में आगे बढ़ाया जा सके। जांच में जुटी पुलिस की टीम सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर के तरफ से आने वाले रिस्पॉन्स का भी इंतज़ार है। 

दरअसल पुलिस को शक है कि सुशांत के कुछ पोस्ट डिलीट हो सकते हैं। साथ ही सुशांत की आत्महत्या के बाद कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिनके ज़रिए यह दावा किया जा रहा था, कि आत्महत्या करने से पहले अभिनेता ने अपना दुख ट्वीट्स के ज़रिये ज़ाहिर किया था। और बाद में ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था। पुलिस यह जानना चाहती है, कि इन दावों में कितनी सच्चाई हैं। जिसके लिए पुलिस ने ‘ट्विटर’ ऑफिशियल्स से बात कर सुशांत के पिछले 6 महीनों के पोस्ट्स की डिटेल मांगी है।

इसी बीच सोमवार को ब्रांदा पुलिस ने इस मामले को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी। संजय लीला भंसाली अपनी लीगल टीम के साथ दोपहर 12:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। तीन घंटे तक पुलिस टीम ने संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज किया था। बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद संजय लीला भंसाली से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की गई। इस दौरान भंसाली से कुल 35-40 सवाल पूछे गए।

आपको बता दें, कि संजय लीला भंसाली सुशांत को अपनी फिल्मों में साइन करना चाहते थे। जिनमें फिल्म "रामलीला" और "बाजीराव मस्तानी" मुख्य थीं। लेकिन सुशांत के यशराज फिल्मस के साथ कॉन्ट्रेक्ट में बंधे होने के कारण वह इन फिल्मों को साइन नहीं कर पाए थे। मुंबई पुलिस को दिये अपने बयान में भंसाली ने यह भी कहा है कि वह 2016 के बाद से ही सुशांत के टच में नहीं थे।

Related Story