सुशांत को याद कर भावुक हुईं शहनाज़ गिल। कहा- “छोटी है जिंदगी इसे खुलकर जीना चाहिए”।

By Neetu June 22, 2020, 12:57 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के फैंस(Fans) अब तक गहरे सदमे में है। बीते रविवार 21 जून को सुशांत को गुज़रे एक हफ्ता हो गया। लेकिन उन्हें याद करने का सिलसिला अब तक नहीं थमा है। जिस तरह से सुशांत ने मायूस होकर जिदंगी से मुंह मोड़ा, उस सच को लोग अब तक अपना नहीं पा रहे हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है, कि सफलता के इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचने के बाद आखिर सुशांत ने आत्महत्या(Suicide) जैसा कदम क्यों उठाया। इस मामले पर अब बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) की प्रतिक्रिया आई है। सुशांत सिंह राजपूत को याद कर शहनाज़ बेहद भावुक हो गईं। शहनाज़ ने कहा कि “जिंदगी बेहद छोटी है, जितनी भी मिली है इसे खुलकर जीना चाहिए”। दरअसल हाल ही में शहनाज़ गिल अपने फैंस के साथ इंस्टा लाइव(Insta Live) पर चैट कर रही थीं। इसी दौरान एक फैन ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर प्रतिक्रिया जाननी चाही।

सुशांत के निधन पर शहनाज़ ने अफना शोक व्यक्त किया। इस दौरान वह इमोशनल भी हो गईं। अपनी जिंदगी में कई तरह के उतार-चढ़ाव देख चुकी शहनाज़ ने कहा कि “सभी प्रोब्लम में हैं लेकिन क्या कर सकते हैं। जिंदगी छोटी है, मुझे लगता है कि हम खुद नहीं जाना चाहिए। जब मौत आएगी तब ही जाना चाहिए। जितनी हमारी जिंदगी है उतना हमें जी लेनी चाहिए।दुख हो सुख हो...क्योंकि इतना नाम कमाना बाद में चले जाना नहीं अच्छा लगता। और उनकी उम्र तो बहुत छोटी थी”। शहनाज़ ने ये भी कहा कि वह सुशांत को पर्सनली नहीं जानती थीं, फिर भी उन्हें सुशांत के निधन से गहरा झटका लगा है। शहनाज़ आगे कहती हैं कि “मैं उन्हें कभी नहीं मिली थी, मैने उन्हें कभी करीब से देखा भी नहीं था। मैने उनकी फिल्में भी नहीं देखी थी कभी, लेकिन उनके चले जाने से मुझे बेहद दुख लगा”।

यह कहते हुए शहनाज़ एक बार फिर भावुक नज़र आईं।आपको बता दें कि शहनाज़ गिल बिग बॉस सीज़न 13 के फाइनलिस्ट में से एक थीं। शो में हिस्सा लेने के बाद उनकी फैंस लिस्ट में ज़बरदस्त इज़ाफा हुआ था। वह सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं।वहीं, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तभी से उनके फैंस और परिवार शोक में डूबे हैं। सुशांत के आत्महत्या केस की पुलिस जांच चल रही है।

Related Story