शहनाज के पिता संतोख सिंह ने रेप के इल्जाम पर दी सफाई, कहा ‘सीसीटीवी’ फुटेज से साबित हो जाएगा सच

By Arunima May 22, 2020, 11:26 a.m. 1k

पूजा राजपूत

बृहस्पतिवार की सुबह शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) पर लगे रेप के इल्ज़ाम की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। पुलिस रिपोर्ट में 40 वर्षीय पीड़ित महिला ने संतोख सिंह पर बंदूक की नोक पर बलात्कार करने का इल्ज़ामा लगाया था। 

जिसके बाद पिता के बचाव में उनके बेटे शहबाज़ गिल (Shehbaaz Gill) ने इन सभी इल्ज़ामों को नकार दिया था, और कहा था की वह महिला उनके पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है, और पुलिस जांच में ये बात सामने आ जाएगी। 

अब खुद पर लगे बलात्कार के आरोप को लेकर संतोख सिंह ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। संतोख सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा है कि पीड़िता द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं, और उसने उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखवाई है। 

इंटरव्यू में संतोख सिंह ने यह भी बताया कि वह उस महिला को अपने एक पारिवारिक मित्र ‘लकी’ की वजह से जानते हैं, जिसकी वजह से वो उससे कुछ बार मुलाकात कर चुके हैं। लकी लगातार उस महिला के संपर्क में रहा था, और संतोख सिंह के मुताबिक – लकी को उस महिला के साथ एक स्थान मिला जिसके बाद वह उनके साथ रहने के लिए आया था।

 लकी के अनरोध पर, जब उस महिला ने उसकी लोकेशन के बारे में पूछा तो उन्होने बताने से मना कर दिया, जिसकी बाद अगले ही दिन उनके नाम से पुलिस स्टेशन में रेप के इल्ज़ाम वाली FIR दर्ज करवा दी गई।

संतोख सिंह ने CCTV फुटेज को बतौर सबूत पेश करने की बात भी कही है। संतोख सिंह का कहना है – कि – उस दिन की CCTV फुटेज से ये बात साबित हो जाएगी कि, वो पूरे दिन अपने घर से बाहर गए ही नहीं थे। कथित तौर पर यह घटना 14 मई को हुई थी, लेकिन 19 मई को महिला ने ये मामाल पुलिस में शिकायत कर दर्जे करवाया है।

Related Story