शार्दुल पंडित 8 महीने से बेरोजगार, लम्बी बीमारी और बेरोजगारी से डिप्रेशन के बाद छोड़ दिया मुंबई

By Arunima June 26, 2020, 10:50 a.m. 1k

बंदिनी', 'गोदभराई', 'कितनी मोहब्बत है सीजन 2' जैसे टीवी शोज में नजर आने वाले अभिनेता और एंकर शार्दुल पंडित (Shardool Kunal Pandit) ने अब मुंबई को बाय-बाय कह दिया है। इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को भी अलविदा कह दिया है। शार्दुल अपने घर इंदौर वापस लौट गए हैं। उन्होंने ये फैसला आर्थिक तंगी, डिप्रेशन और काम ना मिलने के कारण लिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान शार्दुल पंडित ने बताया, 'मेरे केस में तो 8 महीने का लॉकडाउन हो गया। मैं करीब एक साल से बीमार था। तीन बार पीलिया हो गया। इस कारण 'मुझसे शादी करोगे' रियलिटी शो भी मेरे हाथ से निकल गया। लॉकडाउन से पहले मुझे एक वेब सीरीज का भी ऑफर मिला था, लेकिन उसका भी मुझे कोई आइडिया नहीं कि क्या हो रहा है। मुझे पहले से ही पैसों को दिक्कत हो रही थी। इन तीन महीनों में मेरी सेविंग भी खत्म हो गई थी। शार्दुल ने कहा, 'बार-बार रिजेक्ट किए जाने, असफल होने और लगातार बीमार रहने के कारण मैं डिप्रेशन में चला गया था। मेरे दोस्तों ने भी मुझसे दूरी बना ली थी। पिछले साल नवंबर में मैंने एक थेरपिस्ट से कंसल्ट किया और करण पटेल और अंकिता भार्गव जैसे दोस्त मेरे साथ हमेशा खड़े रहे। मैंने उन दोनों को ही अपने आसपास रखा।

एक्टर ने आगे बताया, मैंने पेंटिंग, मेडिटेशन और लिखना शुरू किया। मैं अभी भी डिप्रेशन से बाहर नहीं निकला हूं। हो सकता है घर पर रहने और पैरंट्स की मदद से इससे बाहर निकल पाऊं।' शार्दुल ने ये भी कहा कि वह एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते पर अब उनके पास कोई ऑप्शन नहीं बचा है। मैंने इस उम्मीद के साथ मुंबई छोड़ दिया है कि किसी न किसी ने कहीं न कहीं मेरा काम देखा होगा और जानता होगा कि मैं कितना मेहनती एक्टर हूं और वह जरूर कॉल करेगा। बस इस उम्मीद के साथ छोड़ दिया है मुंबई।'

बता दें कि अभिनेता शार्दुल पंडित सोशियो-थ्रिलर टीवी शो ‘कुलदीपक’ में एक गुजराती चरित्र के रूप में नजर आए थे। इस शो में शार्दुल की जोड़ी कीर्ति नागपुरे के साथ बनाई गई थी। शार्दुल ‘कितनी मोहब्बतें हैं 2’ और ‘मे आई कम इन मैडम?’ में अपनी भूमिका के लिए भी जाने जाते हैं।

Related Story