विज्ञापन
विज्ञापन

'बिग बॉस 15' के घर जाने से पहले बॉयफ्रेंड राकेश संग काफी वक्त गुजार रही हैं शमिता शेट्टी

E24

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस वक्त काफी चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस (Bigg Boss OTT) में नजर आई थी। इस शो में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया। इस शो में शमिता शेट्टी की नई लव स्टोरी की शुरुआत हुई। शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली। खबरें जोरो पर हैं कि दोनों प्यार में भी हैं।  

वहीं अब शो से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच का प्यार देखने को मिला। जहां शुक्रवार को दोनों को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। तो वहीं अब शनिवार को भी दोनों एक साथ नजर आए। शमिता और राकेश एक साथ काफी हैप्पी मूड में दिखे और पैपराजी को देख पोज भी दिए।

शमिता और राकेश के बीच की कैमिस्ट्री भी इन तस्वीरों में साफ देखने को मिल रही हैं। याद दिला दें कि राकेश और शमिता, दोनों ही बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 फाइनल कंटेस्टेंट्स में शुमार थे। वहीं जल्दी ही शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 के घर में कैद होने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 के घर में जाने से पहले एक्ट्रेस राकेश संग अपना सारा वक्त बिताना चा रही है। इसलिए आए दिन दोनों एक साथ स्पॉट होते रहते हैं। 

बिग बॉस OTT के दौरान ही राकेश और शमिता एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। जहां इस दौरान पहली बार शमिता ने अपनी निजी जिंदगी के राज को राकेश के साथ बिग बॉस के घर में खोला था, एक्ट्रेस ने बताया था कि ” वो एक शख्स से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन एक कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई तब से वो अकेलीं हैं।

राकेश बापट की बात करें तो इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत फिल्म 'तुम बिन' (Tum Bin) से की थी। यह फिल्म वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद, राकेश बापट गौरव के किरदार में फिल्म 'दिल विल प्यार व्यार' (Dil Vil Pyar Vyar) में नजर आए थे।  बॉलीवुड फिल्मों के साथ राकेश बापट ने कई टीवी सीरीज भी किए हैं। 

जब राकेश बापट मर्यादा: लेकिन कब तक? टीवी शो कर रहे थे, तब उन्हें अपनी को-एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) से प्यार हो गया था। जिसके बाद इन दोनों ने वर्ष 2011 में सात फेरे लिए थे। करीब 7 साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद वर्ष 2019 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। यह फैसला दोनों की सहमति के साथ लिया गया था। 

first published:Sept. 26, 2021, 10:45 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .