41 साल की हुईं मोहब्बतें गर्ल शमिता शेट्टी, अब तक हैं कुंवारी

By Aditi Feb. 2, 2020, 10:57 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं।  शमिता (Shamita Shetty) का जन्म मेंगलुरु में हुआ था। शमिता (Shamita) ने फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  अपनी पहली फिल्म के लिए शमिता (Shamita) को आइफा बेस्ट डेब्यू अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला। पिछले लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब चल रहीं शमिता (Shamita) इन दिनों इंटीरियर डिजाइनिंग के बिजनेस में बिजी हैं। आज एक्ट्रेस 41 साल की हो गई हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की हैं। 

शादी को लेकर शमिता (Shamita) ने एक इंटव्यूर में बतााया था कि 'मैं अपनी जिंदगी में सही इंसान का इंतजार कर रही हूं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके घरवाले उन्हें शादी के लिए प्रेशर नहीं देते हैं। तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि 'मेरे ऊपर ऐसा कोई दवाब नहीं है लेकिन हर माता-पिता की तमन्ना होती है कि वो अपने बच्चों का घर बसता हुआ देखें। वहीं मेरे पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां मेरी शादी को लेकर और भी चिंतित हो गईं। लेकिन मैंने कभी शादी को लेकर इतना तनाव नहीं लिया।' 

फिल्म 'मेरे यार की शादी है' में शमिता (Shamita) पर फिल्माया गया आइटम नंबर 'शरारा-शरारा' काफी मशहूर हुआ था। इसके बाद फिल्म 'साथिया' में उनके आइटम नंबर की भी काफी तारीफ हुई थी। शमिता की मुख्य फिल्मों में 'जहर' 'फरेब', 'बेवफा', 'कैश' और 'मोहब्बत हो गई है तुमसे' है। हिंदी फिल्मों में बात नहीं बनी तो शमिता ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया।

साल 2011 में शमिता (Shamita) से एक्टिंग से रिटायरमेंट लेकर इंटीरियर डिजाइनर बनने का फैसला किया। वहीं शमिता (Shamita) मनोज वाजपेयी के साथ अफेयर के कारण भी खूब सुर्खियों में रही हैं। मनोज वाजपेयी के अलावा उनके अफेयर की खबरें हरमन बवेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी आईं।

Related Story