Vidya Balan की 'Shakuntala Devi' 31 जुलाई को होगी रिलीज, यहां देख सकेंगे फिल्म

By Arunima July 3, 2020, 12:03 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) ह्यूमन कंप्यूटर को अमेजन प्राइम पर रिलीज किए जाने की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं और शकुंतला देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी। सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शन्‍स और विक्रम मल्‍होत्रा द्वारा निर्मित, शकुंतला देवी का डायरेक्शन अनु मेनन ने किया है। 

लॉकडाउन के दौरान क्योंकि देशभर के सभी सिनेमाघर पिछले कई महीनों से बंद पड़े हुए हैं तो ऐसे में ज्यादातर फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज कर रहे हैं। इस क्रम में शकुंतला देवी को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाना एक बड़ा ऐलान है। 

इस बायोग्राफिकल ड्रामा को पूरी दुनिया में 31 जुलाई 2020 को इस स्‍ट्रीमिंग सर्विस पर रिलीज किया जायेगा। फिल्म में विद्या बालन दुनिया भर में मशहूर एक भारतीय मैथेमैटिक्‍स जीनियस की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के रूप में विख्‍यात हैं। शकुंतला देवी में सान्‍या मल्‍होत्रा भी एक प्रमुख किरदार निभा रही हैं।

सान्या शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अपनी बेटी के साथ शकुंतला देवी का रिश्‍ता काफी उलझा हुआ, लेकिन अनोखा है। इसके साथ ही फिल्‍म में जीशू सेनगुप्‍ता और अमित साध भी प्रमुख भूमिकाओं को अदा करेंगे। भारत और दुनिया भर के 200 से ज्‍यादा देशों एवं क्षेत्रों में रहने वाले प्राइम मेंबर्स 31 जुलाई से शकुंतला देवी की यह दिलचस्‍प कहानी देख सकते हैं। 

Related Story