अब छोटे पर्दे पर नजर आएंगे SHAKTI KAPOOR, निभाएंगे शकुनि मामा का किरदार

By Aditi July 5, 2020, 12:02 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वा- स्टार भारत का 'राधाकृष्ण' शो दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। यह शो अपने-अपने आने वाले नए ट्रैक 'कृष्णअर्जुन गाथा' के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों का मन मोहने के लिए तैयार है। इस नए ट्रैक के ऑन-एयर आने के साथ ही दर्शक इसमें कई नए किरदारों के प्रवेश के साक्षी बनेंगे।

खबर यह भी है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर, जिन्हें उनके अद्भुद और असाधारण भूमिकाओं के लिए सराहा गया है। वह जल्द ही शकुनि का किरदार इस शो में निभाने वाले हैं। शकुनि मामा का किरदार उन अहम रोल्स में से एक है जिनकी वजह से महाभारत के युद्ध की नींव रखी गई थी। ऐसे में सारियल 'राधाकृष्ण' में शक्ति कपूर के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। इससे पहले शक्ति कपूर 'बिग बॉस' जैसे रिएलिटी शो में नजर आ चुके हैं।

टीवी पर शक्ति कपूर की एंट्री से उनके फैंस के बीच भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। वह बात अलग है कि अब तक भी इस खबर की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सीरियल 'राधाकृष्ण' में महाभारत की लड़ाई शुरु होने की वजह से शो में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे तो वहीं कुछ सितारे इस शो से गायब हो जाएंगे। माना जा रहा है कि महाभारत ट्रैक की वजह से शो में अब राधा यानी मल्लिका सिंह नजर नहीं आएंगी। ऐसे में सीरियल 'राधाकृष्ण' के आगामी नए एपिसोड्स में भारी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

Related Story