शाहरुख के नाम पर ला ट्रोब यूनिवर्सिटी की पीएचडी स्कॉलरशिप

By Aditi Feb. 27, 2020, 1:54 p.m. 1k

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बुधवार को मुंबई में हुए एक समारोह में शामिल हुए। इस दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएच. डी स्कॉलरशिप की विजेता को सम्मानित किया गया। यह सम्मान थिरुस्सर, केरल की रिसर्चर गोपिका कोट्टनथारायिल को दिया गया। 

शाहरुख  (Shahrukh) ने इस दौरान कहा, "यह शाम गोपिका और उनके परिवार के नाम है। वे मौटे तौर पर हाथियों पर रिसर्च कर रही हैं और अब इसे मधुमक्खियों पर शिफ्ट कर रही हैं। मुझे यह समझने की कोशिश भी नहीं करनी चाहिए कि वे क्या कर रही हैं। सबसे जरूरी बात यह है कि वे पीएच. डी कर रही हैं। मैं आशा करता हूं कि और लोगों को यह अवसर मिलेगा।" मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) बेस्ड ला ट्रोब यूनिवर्सिटी की शाहरुख खान पीएच. डी स्कॉलरशिप के लिए 800 भारतीय महिलाओं ने आवेदन किया था। इनमें से गोपिका का सिलेक्शन हुआ।

इस सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख  (Shahrukh Khan) गोपिका को कोट पहनने में मदद करते दिखाई दे कर रहे हैं। दरअसल, कोट पहनते समय बार-बार गोपिका के बाल उसमें अटक रहे थे। तब शाहरुख ने उन्हें कोट पहनाया और उनके बाल भी ठीक किए। 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली दफा शाहरुख (Shahrukh) दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों की नकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई जिसके बाद शाहरुख ने किसी दूसरे प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। चर्चा है कि जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा करेंगे।

Related Story