लम्बे बालों के साथ परदे पर वापसी करेंगे शाहरुख़ खान, पठान की नवंबर से शुरू करेंगे शूटिंग।

By Aditi Oct. 20, 2020, 3:12 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) इन दिनों बड़े परदे से दूर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 साल बाद शाहरुख़ बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। अब शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathan)  की शूटिंग नवंबर से शुरू करने वाले हैं। फिल्म के लिए शाहरुख़ ने लंबे बाल और हल्की मूंछों वाले लुक को भी आजमाया है। 

दरअसल लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो किंग खान मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियों में पठान की शूटिंग करने वाले हैं। माना जा रहा है कि पठान फिल्म में शाहरुख कई लुक्स में नजर आने वाले हैं और इनमें से एक लुक बड़े बालों वाला होगा। बता दें कि फिल्म में शाहरुख के अपॉजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी और फिल्म में विलेन के तौर पर जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। हालांकि जॉन और दीपिका 2021 की शुरुआत में शूटिंग में जुड़ेंगे। 

खबरों के अनुसार ,  सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के लिए शाहरुख जमकर एक्शन सीन करने वाले हैं। शूटिंग के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक शाहरुख़ 2 महीने के शेड्यूल के मुताबिक काम करेंगे। पहले शेड्यूल में शाहरुख़ और दूसरे में दीपिका और जॉन काम करेंगे। जॉन के साथ शाहरुख़ पहली बार नजर आने वाले हैं। मेकर्स फिल्म की कहानी को रिवेंज ड्रामा बनाने की ताक में हैं। 

बता दें कि शाहरुख़ फिलहाल दुबई में अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते स्पॉट होते हैं। वर्कफ़्रंट पर किंग खान को आखिरी बार आनंद एल राय की ' जीरो ' में देखा गया था जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं । फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से एक ही जैसे रिएक्शन मिले थे।  

Related Story