Shahrukh Khan ने शेयर की अपनी तस्वीर, Arshad Warsi बोले- इसे देखकर तो कोई भी आदमी Gay बन जाए

By Arunima June 29, 2020, 4:59 p.m. 1k

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को हाल ही में हिंदी सिनेमा में 28 साल पूरे हुए। इस खास मौके पर शाहरुख ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को चार हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया लेकिन इस बीच अरशद वारसी ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया कि हर तरफ उनकी ही चर्चा होने लगी। अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख लिखते हैं कि 'पता ही नहीं चला कि कब मेरा पैशन मेरा मकसद बन गया और फिर मेरा प्रोफेशन बन गया। 

आप सभी का शुक्रिया कि इतने सालों तक आपने मुझे मनोरंजन करने का मौका दिया। मुझे लगता है कि मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा पैशन अहम फैक्टर बनेगा जिसकी वजह से मैं आने वाले सालों में भी आपका मनोरंजन करता रहूंगा। गौरी खान इस तस्वीर के लिए आपका बहुत शुक्रिया।' 

अरशद ने शाहरुख की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, इस तस्वीर को देखकर कोई भी आदमी गे बनने को तैयार हो जाए। अरशद के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि अरशद आप अपनी कल्पनाओं पर कंट्रोल कीजिए। तो कोई अरशद को उनकी पत्नी की याद दिला रहा है। शाहरुख की इस तस्वीर को उनकी पत्नी गौरी खान ने शेयर किया है।

 बता दें कि शाहरुख ने 'सर्कस' और 'फौजी' जैसे शो से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 1992 में, शाहरुख ने 'दीवाना' से बॉलीवुड में आगाज किया, जिसमें दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और दिव्या भारती लीड रोल में थे। इसके बाद कई हिट फिल्में देकर वह बॉलीवुड के बादशाह बन गए। शाहरुख लास्ट फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद से अभी तक शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Related Story