क्वारनटीन पर शाहरुख के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी

By Arunima March 28, 2020, 9:03 p.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus )से मुकाबला करने के लिए 21 दिनों तक का लॉकडाउन किया गया है। हर किसी को घर में बंद रहने की सलाह  दी गयी है। ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सकें। ऐसे समय में जनता के लिए घर बैठकर वक़्त गुजारना किसी मुश्किल से काम नहीं है ,लेकिन जनता की इस मुश्किल के लिए सरकार ने  एक तोहफा दिया है। 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan ) जो बॉलीवुड पर तो राज करते ही हैं , लेकिन उनके द्वारा किये गए कुछ शो जैसे फौजी और सर्कस शोज भी किये थे जिन्होने दर्शको की खूब तारीफें बटोरीं थीं।

हाल ही में ,दूरदर्शन पर अब शाहरुख़ स्टार्रर बहुचर्चित शो सर्कस (Circus) को एक बार फिर जनता की डिमांड पर  दिखाया जायेगा। डीडी चैनल ने इस बात की जानकारी अपने टवीटर से दी है। यह शो साल 1989 से लेकर 1990 तक टीवी पर आया था , जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। इस शो को अज़ीज़ मिर्ज़ा और कुंदन शाह ने डायरेक्ट किया था। इस शो में शाहरुख़ ने शेखरन का किरदार निभाया था जो कि एक मलयाली सर्कस का मालिक होता है , और शो की कहानी सर्कस में होने वाले ड्रामा से जुडी हुई होती है।  

शाहरुख़ खान के फैंस के लिए ये बात किसी खुशखबरी से कम नहीं है , शाहरुख़ के शो सर्कस को  28 मार्च से रात 8 बजे डीडी चैनल पर देखा जा सकता है। 

 शाहरुख की छोटे पर्दे पर इस वापसी से सबसे ज्‍यादा खुश उनके फैन्‍स हुए हैं जो सोशल मीडिया पर इस शो को देखने के लिए बातें करते रहते हैं। 

 इसके साथ दूरदर्शन के दो मशहूर सीरियल रामायण और महाभारत को भी जनता के लिए दुबारा दिखाने का फैसला किया जा चुका है। इस बात की जानकारी देते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एक ट्वीट कर कहा, "जनता की मांग पर शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण एक बार फिर दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा , जिसका पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे प्रसारित होगा। वहीँ दूसरी ओर ,महाभारत को लेकर भी उन्होंने बताया कि यह शो  प्रतिदिन दोपहर 12 और शाम को 7 बजे प्रसारित किया जायेगा।  

एक रिपोर्ट के मुताबिक , दूरदर्शन पर ओर भी कई शोज को दुबारा टेलीकास्ट की जाने की बात हुई है , दर्शको के मनोरंजन के लिए सरकार कोई भी कदम लेने से पीछे नहीं हट रही है , ऐसे समय में ,अब दर्शकों के लिए उत्सुकता बनी रहेगी कि आने वाले समय में उनके लिए क्या मनोरंजित चीजे होंगी।  

बता दें , कि शाहरुख खान खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  एक तरफ जहां उनके फैन्‍स उनके भारतीय टीवी चैनल पर दिखाए जाने को लेकर खुश हैं, वहीं खुद शाहरुख खान आजकल अमेरिकन टीवी शो के बारे में जांच रहे हैं ,  किंग खान जल्‍द ही अमेरिका के प्रसिद्ध साइंस फिक्‍शन डिटेक्टिव शो 'डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी' का हिस्‍सा बनने वाले हैं , इस शो में शाहरुख खान को बतौर गेस्‍ट बुलाया गया है।

ये भी देखिए :- सलमान माधुरी की फिल्म हम आपके हैं कौन को बॉलीवुड की सभी फिल्मों के मुकाबले अब अब तक सबसे ज्यादा बार देखा गया

Related Story