क्या कोरोना के डर से शाहरुख खान ने अपने बंगले को करवाया प्लास्टिक शीट से कवर !

By Aditi July 20, 2020, 4:20 p.m. 1k

भारत में कोरोना वायरस का कहर आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। देश में सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र और मुंबई में देखने को मिल रहे है । ऐसे में आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी इस बीमारी का बेहद खतरा है । 

बीते दिनों बॉलीवुड स्टार्स के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए । अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या, अनुपम खेर का परिवार समेत कई स्टार्स कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके है। इस घटना के बाद बॉलीवुड के किंग खान भी डर गए है ।

ऐसे में शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत को चारों तरफ से प्लास्टिक शीट से कवर करा दिया है। मीडिया रिपोर्ट पर घर की एक तस्वीर वायरल हो रही जिसमे आप देख सकते है शाहरुख का बंगला पूरा प्लास्टिक शीट से कवर है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि किंग खान ने कोरोना वायरस के बचने के लिए अपनी और अपने परिवार की सेफ्टी के लिए ऐसा कदम उठाया है। 

हालांकि शाहरुख खान ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। इन दिनों एक्टर अपने परिवार के साथ ही समय बीता रहे है। आपको बता दें कोरोना के शुरुआत में ही एक्टर ने अपने दोनों बच्चों आर्यन खान और सुहाना खान को विदेश से मुंबई बुला लिया था। एक्टर के दोनों बच्चे विदेश में पढाई करते हैं। 

इतना ही नहीं कोरोना वायरस के डर से शाहरुख खान ने बीते दिनों अपने घर से ही शूटिंग करते नजर आए थे। हाल ही में शाहरुख खान 'मन्नत' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा के साथ देखे गए थे। तस्वीरों में किंग खान शूटिंग करते दिखाई दिए थे। वहीं गौरी खान भी इन दिनों वर्क फॉर्म हॉम कर रही है। हाल ही में गौरी खान के अपने वर्कप्लेस का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के जरिए गौरी ने वर्कप्लेस की कुछ झलकियां अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। 

शाहरुख खान पिछले 3 महीने से लोगों की मदद करते नजर आए है। एक्टर ने अपना एक 5 मंजिला ऑफिस भी कोरोना पेशेंट्स के इलाज के लिए बीएमसी को दे रखा है। शाहरुख खान ने सरकार की मदद करने के लिए 25 हजार PPE किट दी। 

शाहरुख ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद दी है । इसके अलावा पर्सनल प्रोटेक्टिव किट, एक महीने तक मुंबई के 5,500 परिवारों को खाना और जरूरत का सामान, साथ ही मजूदरों को खाना मुहैया करवाने का एलान किया है । शाहरुख ने कहा कि वो कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने में भी मदद करेंगे । फैंस उनकी ये दरियादिली देखकर काफी खुश हैं ।

 

Related Story