शाहरुख खान बनने जा रहे है मोगैंबो ? जानिए कौन बन रहा है मिस्टर इंडिया

By Neetu Feb. 17, 2020, 7:29 p.m. 1k

शाहरुख खान (Shahrukh Khan )  के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि किंग खान राज कुमार हीरानी के फिल्म से कमबैक कर सकते हैं। वहीं अब उनके बारे में एक और बड़ी खबर है। शाहरुख अब हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े विलेन मोगैंबो ( Mogambo ) बन सकते हैं। अली अब्बास जफर फिल्म मिस्टर इंडिया ( Mr. India )  बनाने की प्लानिंग कर कर रहे हैं। अली 1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी ( Sridevi) और अनिल कपूर ( Anil Kapoor) की फिल्म मिस्टर इंडिया ( Mr.India ) को वो नए सिरे से बनाने जा रहे हैं।

नए मिस्टर इंडिया में रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) लीड रोल में होंगे।  फिल्म में मिस्टर इंडिया के रोल के लिए रणवीर सिंह से संपर्क किया गया  है और मोगैंबो का रोल उन्होंने शाहरुख खान को ऑफर किया है। ये फिल्म साल 2022 में दीवाली के  वक्त  रिलीज की जाएगी। रणवीर सिंह मिस्टर इंडिया का किरदार निभाने के लिए काफी उत्सुक हैं। रणवीर और अली अब्बास जफर इससे पहले 2014 में रिलीज हुई फिल्म गुंडे में काम कर चुके हैं। अली और रणवीर अच्छे दोस्त भी हैं। 

अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी लिख ली है। कहा जा रहा है कि मिस्टर इंडिया अली का ड्रीम प्रोजेक्ट है।  अली अब्बास जफर की माने तो उनकी लिखी हुई मिस्टर इंडिया  न तो एक अगली कड़ी है और न ही रीमेक है। ये आधुनिक समय में सेट की गई फिल्म होगी। श्रीदेवी और अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया से इसकी कहानी बहुत अलग होगी।

फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और अली ने स्क्रिप्ट के पहले ड्राफ्ट को लॉक कर दिया है। उनकी फिल्म मिस्टर इंडिया से काफी अलग होगी। वहीं मोगैंबो के रोल को लेकर वो बहुत उत्साहित हैं। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे मशहूर किरदारों में से एक है और वे इस भूमिका के लिए एक किसी सुपर स्टार को कास्ट करना चाहते हैं और इसी वजह से उन्होंने शाहरुख को मोगैंबो बनाने की सोची है।  फिल्म भारत के बाद से ही अली इस फिल्म की तैयारी में जुट गए थे। मिस्टर इंडिया को बहुत बड़े पैमाने पर बनाने की प्लानिंग है। 

रणवीर और शाहरुख अगर एक साथ मिस्टर इंडिया में काम करते हैं तो ये फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। मिस्टर इंडिया और मोगैंबो दोनों की हिंदी सिनेमा के मशहूर किरदार हैं और इस फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह वाकई खूब होगा।  

Related Story