स्टार्स करोड़ों में देते हैं अपने Bodyguards को सैलरी ! जानिए इनकी कमाई !

By Arunima June 5, 2020, 7:09 p.m. 1k

स्टारडम अपने आप में बहुत बड़ी बात है। किसी एक्टर को यह हासिल होने के बाद उनका आम लोगों के बीच निकलना बेहद मुश्किल हो जाता है। ऐसे में वो अपनी सुविधा के लिए बॉडीगार्ड रखते हैं जिन्हें उन्हें मोटी-मोटी सैलरी देनी होती है। बॉलीवुड स्टार्स की सुरक्षा में मुस्तैद इन बॉडीगार्डस की सैलरी करोड़ों में होती है। 

1

shahrukh khan

आज हम आपको बताएंगे सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan)के बॉडीगार्ड रवि सिंह अपने काम का कितना मेहनताना लेते हैं। बॉलिवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है। वह पिछले नौ सालों से शाहरुख खान को देश से लेकर विदेश तक सुरक्षा देते आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान से रवि सिंह अपने मेहनताने का सालाना 2.7 करोड़ लेते हैं। इस तरह से रवि सिंह बॉलिवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं। 

1

shahrukh khan

बता दें कि शाहरुख खान अपने परिवार की हर छोटी-बड़ी खुशियों में रवि सिंह को शामिल करते हैं। रवि सिंह लाइमलाइट में नहीं रहते हैं लेकिन शाहरुख खान के साथ हमेशा मौजूद रहते हैं।

सलमान खान

सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा की सैलरी भी काफी ज्यादा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी सिक्यॉरिटी के लिए शेरा को सालाना 2 करोड़ से ज्यादा की रकम देते हैं। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक सिक्यॉरिटी एजेंसी के मालिक हैं और वह काफी लाइमलाइट में रहते हैं। 

आमिर खान

हिंदी सिनेमा के परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले एक्टर आमिर खान अपने बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े को सालाना 2 करोड़ रुपये सैलरी देते हैं।

अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह है। बिग बी अपने ताकतवर बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह को सालाना 1.5 करोड़ रुपये सैलरी देते हैं।

अक्षय कुमार

दोस्तों बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार के ताकतवर बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले है, वो अपने बॉडीगार्ड को सालाना 1.2 करोड़ रुपये सैलरी देते हैं।

Related Story