शाहिद को प्रियंका-करीना से मिला प्यार में धोखा इसलिए की अरेंज मैरिज !

By Neetu Feb. 12, 2020, 4:53 p.m. 1k

शाहिद कपूर का फिल्मी करियर शानदार चल रहा है। वहीं निजी लाइफ में भी शाहिद खुश है।  वाइफ मीरा राजपूत के साथ वो खुश है। बेटी मीशा और बेटे जैन कपूर ने इन दोनों के रिश्ते को और मजबूत कर दिया है । शाहिद ने अपने मम्मी पापा की पसंद से अरैंज मैरिज की और अब वो अपनी फैमिली लाइफ में काफी खुश हैं। शाहिद ने भले ही अरेंज मैरिज लेकिन बॉलीवुड में उनकी कई प्रेम कहानियां यादगार है।

( Shahid Kapoor, Kareena Kapoor, Priyanka Chopra, Mira Rajput, Bollywood, Love Story )  

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी टॉप एक्ट्रेसेस कभी शाहिद के प्यार में थी । करीना और प्रियंका दोनों ही हीरोइनों ने शाहिद के साथ ब्रेकअप कर लिया था। ऐसे में शाहिद ने फैसला कर लिया था कि वो आगे किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में नहीं पड़ेंगे और ना ही उनसे शादी करेंगे। शाहिद ने जो कहा वो किया भी । साल 2015 में उन्होंने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की।

 

कुछ दिन पहले शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ एक चैट शो में शामिल हुए थे। उन्होंने शो में ये कहा था कि उनके साथ उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने बेवफाई की थी। शाहिद ने शो में ये भी बताया कि वो शादी से पहले दो बार प्यार में पड़े थे । आपको बता दे कि शाहिद ने बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा को डेट किया था। उनका इशारा साफ तौर पर करीना और प्रियंका की ओर था। दोनों के साथ शाहिद का ब्रेकअप हो गया । शाहिद की बातों पर गौर करें तो उन्होंने कहा था कि उनकी एक गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी। 

 

करीना के साथ फिल्म जब वी मेट के दौरान उनकी लड़ाई हो गई। रिश्तों में इस कदर खटास आ गई थी कि करीना ने फिल्म टशन के सेट पर सैफ अली खान से दिल लगा लिया वहीं शाहिद का नाम विद्य़ा बालन के साथ जुड़ने लगा। साल 2010 में शाहिद कपूर की प्रियंका चोपड़ा के साथ दोस्ती हो गई थी।

 

फिल्म कमीने के सेट पर इनके बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ। शाहिद ने पब्लिकली मान लिया था कि वो प्रियंका को डेट कर रहे हैं। साल 2011 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में भी शाहिद और प्रियंका के अफेयर की बहुत चर्चा हुई थी । शाहिद और प्रियंका करीब 2 साल तक लिव इन में भी रहे। प्रियंका के घऱ जब साल 2011 में आईटी की रेड पड़ी थी तब उनके घर में शाहिद कपूर भी मौजूद थे। शाहिद और प्रियंका ने अपने रिश्ते में आगे बढ़ ही रहे थे कि उसी दौरान प्रियंका ने एक सुपर स्टार के साथ फिल्म साइन की और फिर शाहिद प्रियंका की लव स्टोरी खत्म हो गई।

 प्रियंका का नाम उस सुपर स्टार के साथ जुड़ने लगा। प्रियंका ने उस शादीशुदा स्टार की खातिर शाहिद से रिश्ता तोड़ लिया । ब्रेकअप के बाद भी शाहिद और प्रियंका ने तेरी मेरी कहानी फिल्म में काम किया लेकिन दोनों के बीच बहुत कड़वाहट आ गई थी। अब अपने इंटरव्यू में शाहिद ने प्रियंका को बेवफा कहा या फिर करीना के ये तो शाहिद ही बता सकते हैं। बॉलीवुड की इन दो हॉट हसीनाओं के साथ शाहिद का नाम जुड़ा और दोनों के साथ उनका रिश्ता नाकाम रहा।

Related Story