'योद्धा' बनने के लिए तैयार हैं SHAHID KAPOOR, सलमान की इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस !

By Aditi Sept. 17, 2020, 10:06 a.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। देशभर में फैले डेडली वायरस कोरोना की वजह से फिलहाल शूटिंग पर ब्रेक लगा हुआ है। सूत्रों की मानें तो जल्द ही शाहिद काम पर वापसी करेंगे। इसी बीच शाहिद से जुड़े एक और प्रोजेक्ट की खबर सामने आई है। रिपोर्ट की माने तो जाने माने फिल्ममेकर शशांक खेतान(Shaishank Khaitan) की फिल्म 'योद्धा' में शाहिद कपूर लीड किरदार निभा सकते हैं।

'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्में बनाने वाले शशांक खेतान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म योद्धा(Yodha) पर काम कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो योद्धा के लीड किरदार के लिए शशांक की पहली पसंद शाहिद कपूर हैं। खबरें ये भी आ रही है कि शशांक और शाहिद के बीच कोलैबोरेशन होना लगभग तय माना जा रहा है फिल्म में शाहिद के ऑपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी।

फिल्म को करण जौहर(Karan Johar) प्रोड्यूस करेंगे। बता दें इससे पहले शाहिद करण की फिल्म 'शानदार' में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। दिशा और शाहिद को एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखना दर्शकों के लिए भी खास होने वाला है।

सूत्रों की मानें तो फिल्म में शाहिद कपूर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। शाहिद के साथ-साथ दिशा भी एक्शन पैक्ड रोल में दिखाई देंगी। फिलहाल फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने का इंतजार है।आपको बता दें धर्मा प्रोडक्शन के साथ दिशा पाटनी की ये पहली फिल्म होगी। अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल शाहिद अपनी फिल्म जर्सी को लेकर काम कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ दिशा पाटनी(Disha Patani) सलमान के साथ फिल्म राधे(Radhe) का बचा हुआ काम निपटा रही हैं। अपने अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद ये दोनों योद्धा के लिए काम शुरू करेंगे। दोनों ही सितारे फिल्म में एक साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Related Story